Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की याचिका पर सुनवाई आज, कहां हैं दोनों नाबालिग बेटे? याचिका दाखिल
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की याचिका पर सुनवाई आज, कहां हैं दोनों नाबालिग बेटे? याचिका दाखिल

Umesh Pal Murder Case: माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की अर्जी पर आज एमपी/एमएलए की स्पेशल कोर्ट सुनवाई करेगी... शाइस्ता परवीन ने अपने दो नाबालिग बेटों को पुलिस हिरासत से मुक्ति कराने की मांग को लेकर याचिका दाखिल है... पुलिस पर अवैध तरीके से नाबालिग बेटों को हिरासत में रखने का आरोप लगाया है.

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की याचिका पर सुनवाई आज, कहां हैं दोनों नाबालिग बेटे? याचिका दाखिल

मो.गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को कल बड़ा झटका लगा है. सेशन कोर्ट ने अग्रिम जमानत अर्जी सुनवाई के लिए एमपी/एमएलए स्पेशल कोर्ट में ट्रांसफर की. हालांकि, अब शाइस्ता परवीन की अर्जी पर 17 मार्च को एमपी/एमएलए की स्पेशल कोर्ट सुनवाई करेगी. बता दें कि, उमेश पाल मर्डर केस में नामजद एफआईआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए शाइस्ता परवीन ने अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की है.

बेटों को पुलिस हिरासत से मुक्ति कराने की मांग को लेकर याचिका
दो नाबालिग बेटों को पुलिस हिरासत से मुक्ति कराने की मांग को लेकर याचिका दाखिल है. पुलिस पर अवैध तरीके से नाबालिग बेटों को हिरासत में रखने का आरोप लगाया है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक के नाबालिग बेटे एहजम और आबान लापता हैं. पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में नाबालिग बेटों को बाल सुधार गृह में भेजने की बात कही है. याचिका के मुताबिक बाल सुधार गृह में अतीक के परिवार के संपर्क करने पर बेटों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. अतीक की पत्नी ने दुबारा सीजेएम कोर्ट में याचिका दाखिल कर पुलिस पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया है. कोर्ट ने मामले में दुबारा पुलिस से अतीक के नाबालिग बेटों को लेकर जानकारी तलब की है.

 शूटर के साथ दिखी थी शाइस्ता परवीन
गौर हो कि उमेश पाल हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस अब पूरी तरह एक्शन मोड में नजर आ रही है. पुलिस के अनुसार, घटनास्थल के पास मिले सीसीटीवी फुटेज में आरोपी शूटर साबिर के साथ माफिया डॉन अतीक की पत्नी शाइस्ता भी नजर आ रही थी. जिसके बाद से ही पुलिस लगातार शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.  वहीं, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने बीते दिनों एक आदेश जारी किया था, जिसमें शूटरों की गिरफ्तारी के लिए उनके ऊपर इनाम घोषित कर दिया गया था. इनाम की रकम की राशि बढ़ा दी गई है.

प्रयागराज माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश तेज
शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए महिला पुलिसकर्मियों की विशेष टीम बनाई गई है. तीन अलग-अलग महिला पुलिसकर्मियों की टीम बनाई गई है. तीन टीम में कुल 18 महिला पुलिसकर्मी शामिल हैं. माफिया अतीक के करीबी रिश्तेदारों के घर पर  तलाश की जा रही है. प्रयागराज के साथ ही दूसरे जनपदों में भी महिला पुलिसकर्मी तलाश में जुटी. शाइस्ता परवीन पर उमेश पाल की हत्या में साजिश रचने का आरोप है. पुलिस ने शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर  25 हजार का इनाम घोषित किया है.

माफिया अतीक की पत्नी के मोबाइल फोन की निकाली गई सीडीआर, सीडीआर के जरिए अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश हो रही है. हाल में शाइस्ता से मोबाइल पर बातचीत करने वालों से हो रही पूछताछ, शाइस्ता परवीन के लगातार संपर्क में रहने वाली कुछ महिलाओं के भी निकाले गए सीडीआर. पुलिस सूत्रों के मुताबिक कॉल डिटेल रिकॉर्ड से शाइस्ता के लोकेशन को लेकर अहम जानकारी मिली है.

Etah: सपा नेता की मुश्किलें और बढ़ीं, पत्नी रेखा यादव और पूर्व विधायक की पत्नी राममूर्ति की संपत्ति कुर्क, समाजवादी पार्टी में है पूरा परिवार

Trending news