उमेश पाल हत्याकांड का बाटला हाउस कनेक्शन निकला, अतीक के शूटर्स गुलाम और असद के बारे में बड़ा खुलासा
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड का बाटला हाउस कनेक्शन निकला, अतीक के शूटर्स गुलाम और असद के बारे में बड़ा खुलासा

Umesh Pal murder case : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर्स गुलाम और अतीक अहमद के बेट असद का बाटला हाउस से कनेक्शन सामने आया है. सनसनीखेज खुलासे के बाद पुलिस जांच में जुटी है.  

Atique Ahmed son Asad Ahmed

Batla House Delhi : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) का बाटला हाउस कनेक्शन सामने आया है.जांच में पता चला है कि उमेश पाल को मारने वाले शूटर्स ने पहचान छिपाने के लिए बाटला हाउस के पते पर फर्जी आधार कार्ड बनवाया था. शूटर गुलाम और अतीक अहमद के बेटे असद का फर्जी आधार कार्ड (Fake Aadhar Card) बनवाया गया था. दिल्ली के बाटला हाउस के एड्रेस पर ये फर्जी आधार कार्ड बनवाए गए थे. खबरों के मुताबिक, फर्जी आधार कार्ड में अतीक के बेटे असद का नाम सलमान मंसूरी था.

शूटर गुलाम का नाम इस आधार कार्ड में तौफीक अली था. माफिया अतीक अहमद के दिल्ली में रहने वाले एक करीबी की मदद से ये फर्जी आधार कार्ड बनवाए गए थे. पहचान छिपाने के मकसद से दोनों के फर्जी आधार कार्ड बनवाए गए थे. जांच पड़ताल में पता चला है कि उमेश पाल की हत्या के बाद असद और गुलाम बाइक से कानपुर पहुंचे थे.कानपुर से बस में सवार होकर दोनों दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान जेल में बंद माफिया अतीक से दोनों फोन पर संपर्क में थे.

मालूम हो कि अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और गुलाम का एनकाउंटर हो चुका है. दोनों को झांसी के निकट पारीछा डैम के पास एक मुठभेड़ में मार गिराया गया था. जबकि थोड़े दिन बाद ही अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाते वक्त तीन हमलावरों ने गोलियों से ढेर कर दिया था. तीन शूटर्स ने मौके पर ही सरेंडर कर दिया था. उसके दुबई भाग जाने की खबरें भी उड़ रही हैं. हालांकि पुलिस सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है. 

हालांकि प्रयागराज केस में शामिल बमबाज गुड्डू मुस्लिम को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. न ही अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन अभी तक पकड़ी जा सकी है. हालांकि पुलिस लगातार प्रयागराज, कौशांबी और नजदीकी जिलों में छापेमारी कर रही है. वहीं गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन भी कभी ओडिशा, कभी नाशिक तो कभी गोवा में मिली है. 

 

WATCH: वोटरों के लिए मंगाई गई बिरयानी सड़क पर लुट गई, सपा प्रत्याशी की चुनावी सभा में हंगामा

 

Trending news