Atique Ahmed के बेटे अली का बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट में अर्जी देगी प्रयागराज पुलिस, रिमांड की भी करेगी मांग
Advertisement

Atique Ahmed के बेटे अली का बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट में अर्जी देगी प्रयागराज पुलिस, रिमांड की भी करेगी मांग

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के छोटे बेटे अली ने सरेंडर कर दिया है. प्रयागराज पुलिस अली का बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल करेगी. 

फाइल फोटो.

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Mafia Atique Ahmed) के बेटे अली अहमद (Ali Ahmed) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. अली अहमद का नैनी जेल में प्रॉपर्टी डीलर जीशान उर्फ जानू से रंगदारी मांगने के मामले में बयान दर्ज होगा. इसके लिए पुलिस सोमवार या मंगलवार को कोर्ट में अर्जी देगी. कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद माफिया अतीक के बेटे का करेली पुलिस बयान दर्ज करने जेल जाएगी. इसके साथ ही अली से राज उगवाने के लिए पुलिस कोर्ट से रिमांड भी मांग सकती है. शनिवार को अली अहमद ने जिला न्यायालय में सरेंडर किया था.  

क्या है मामला?
दरअसल, अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर प्रयागराज के प्रॉपर्टी डीलर जीशान अहमद उर्फ जानू के साथ मारपीट और 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है. इस मामले में दिसंबर 2021 में अली के खिलाफ करेली थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही अली फरार चल रहा था. फरवरी महीने में प्रयागराज पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर ₹25000 का इनाम घोषित किया था. गिरफ्तारी नहीं होने पर इनाम की राशि बढ़ाकर ₹50000 कर दी गई थी. 

यह भी पढ़ें- Kanpur: न हिंदू- न मुस्लिम, केवल देशभक्ति...कलमा विवाद के बाद स्कूल प्रशासन का फैसला

कोर्ट ने खारिज की अली अहमद की जमानत अर्जी 
बता दें कि हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में अली अहमद की तरफ से अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की गई थी, लेकिन कहीं से राहत नहीं मिली. पुलिस ने अली अहमद की तलाश में यूपी समेत दूसरे राज्यों में भी छापेमारी की कार्रवाई की थी. लेकिन गिरफ्तार करने में नाकाम रही. जिसके बाद शनिवार को चकमा देकर अली अहमद ने अपने वकीलों के साथ जिला न्यायालय में सरेंडर कर दिया. सरेंडर के बाद कोर्ट ने अली अहमद को न्यायिक हिरासत में लेकर नैनी जेल भेजने का आदेश दिया है. अली की तरफ से कोर्ट में जमानत अर्जी भी दाखिल की गई, जिसे अर्जी खारिज करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें- Gyanvapi Masjid केस में मुस्लिम पक्ष के वकील अभय नाथ यादव का हार्टअटैक से निधन

Azadi Ka Amrit Mahotsav: सोने की चिड़िया को अंग्रेजी हुकूमत ने कैसे कैद किया अपने जाल में...

Trending news