विदेश नहीं भाग पाएगी लेडी डॉन शाइस्ता परवीन, माफिया अतीक की पत्‍नी का लुकआउट नोटिस जारी
Advertisement

विदेश नहीं भाग पाएगी लेडी डॉन शाइस्ता परवीन, माफिया अतीक की पत्‍नी का लुकआउट नोटिस जारी

Umesh Pal Hatyakand : पुलिस ने पिछले दिनों शाइस्ता पर 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख रुपये इनाम कर दिया था. अब पुलिस ने शाइस्ता को भी उसके पति की तरह माफिया घोषित कर दिया है. बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर के‍ खिलाफ भी पुलिस ने कसा शिकंजा. 

अतीक अहमद और शाइस्‍ता की फाइल फोटो

Umesh Pal Hatyakand : प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार है. बीते दिनों प्रयागराज पुलिस ने अतीक की पत्‍नी शाइस्‍ता के विदेश भाग जाने की आशंका जताई थी. अब प्रयागराज पुलिस ने शाइस्‍ता परवीन और बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. प्रयागराज पुलिस को अंदेशा है कि ये तीनों आरोपी विदेश भाग सकते हैं. 

इससे पहले पुलिस ने बढ़ाई थी इनाम की राशि 
बता दें कि पुलिस ने पिछले दिनों शाइस्ता पर 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख रुपये इनाम कर दिया था. अब पुलिस ने शाइस्ता को भी उसके पति की तरह माफिया घोषित कर दिया है. पुलिस का कहना है कि शाइस्ता परवीन अपने यहां बदमाशों को पनाह देती है और अपने साथ शूटर्स रखती है. उमेश पाल मर्डर केस का आरोपी साबिर उसके बेहद खास लोगों में शामिल है. साबिर 5 लाख का इनामी बदमाश है. 

उमेश के हत्‍यारों को भगाने में शाइस्‍ता का हाथ 
पुलिस का यह भी कहना है कि जब अतीक और अशरफ जेल चले गए थे तो उनके अवैध धंधों को शाइस्ता ने संभाल रखा था. शाइस्ता परवीन पर आरोप है कि उमेश पाल कत्ल कांड के आरोपियों के भागने का पूरा इंतेजाम शाइस्ता के हाथों में ही था. 

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्‍या 
बता दें कि उमेश पाल कत्ल कांड 24 फरवरी को प्रयागराज में हुआ था. घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी. इस कत्ल कांड के 7 आरोपियों में से 4 की मौत हो चुकी है. इनमें अतीक अहमद का बेटा असद भी शामिल है. पुलिस ने असद समेत 3 अन्य को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. हालांकि अभी भी तीन आरोपी फरार चल रहे हैं. 

WATCH:'डबल इंजन सरकार के काम का नतीजा सामने आया", निकाय चुनाव में BJP की विराट जीत पर बोले सीएम योगी

Trending news