Gonda Crime: दिन-दहाड़े प्रधान की गोली मारकर हत्या से इलाके में फैली सनसनी, भारी पुलिस बल तैनात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1711495

Gonda Crime: दिन-दहाड़े प्रधान की गोली मारकर हत्या से इलाके में फैली सनसनी, भारी पुलिस बल तैनात

उत्तर प्रदेश के गोंडा में उस वक्त हडकंप मच गया, जब मामूली कहासुनी को लेकर गाँव के प्रधान की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी. प्रधान की हत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों और गाँव वालों के होश उड़ गए.

Gonda Crime: दिन-दहाड़े प्रधान की गोली मारकर हत्या से इलाके में फैली सनसनी, भारी पुलिस बल तैनात

अतुल कुमार यादव/गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा में उस वक्त हडकंप मच गया, जब मामूली कहासुनी को लेकर गाँव के प्रधान की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी. प्रधान की हत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों और गाँव वालों के होश उड़ गए. दिन दहाड़े प्रधान की गोली मार कर हत्या की सुचना पर पहुंची पुलिस का ग्रामीणों ने विरोध किया. मिली जानकारी के बाद जब पुलिस ने प्रधान के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने इसका भी विरोध किया, जिसके बाद गाँव में भारी पुलिस बल तैनात कर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की.

Varanasi: बंद कमरे में तीन लाश मिलने से मचा हडकंप, गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

जमीनी विवाद को लेकर मारी गोली 
तरबगंज थानाक्षेत्र के परियाँवा भानपुर गांव प्रधान भूपमणि शुक्ल का पिछले कई दिनों से गांव के ही कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था. जिसको लेकर प्रधान भूपमणि शुक्ल की दबंगों से कहासुनी हुई, जिसके बाद दबंगों ने जमीनी विवाद को लेकर प्रधान भूपमणि शुक्ल को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. 

Ghaziabad: मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट, पूरे दिल्ली एनसीआर से आते थे ग्राहक

गांव में मचा हडकंप 
प्रधान को दबंगों द्वारा गोली मारने की खबर से गांव में हडकंप मच गया. इसके बाद लोगों की मौके पर भारी भीड़ जुट गई. आनन फानन में घायल प्रधान को गोंडा अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने प्रधान को मृत घोषित कर दिया. प्रधान की मौत की खबर सुनते ही परिजनों और शुभचिंतकों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

पोस्टमार्टम के लिए नहीं रहे परिजन 
प्रधान की मौत के बाद पहुंची पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की तो ग्रामीण इस बात से नाराज हो गए और पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया. इसके बाद ग्रामीण पुलिस का विरोध करने लगे. अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक सूरज प्रजापति द्वारा परिजनों समझाने के बाद मृत प्रधान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

WATCH: मुस्लिम युवकों ने अपने ही धर्म की लड़कियों को बेइज्जत कर वीडियो किया वायरल, हिंदू युवक के साथ बाइक पर देखा था

Trending news