Kaushambi: 21 वर्ष बाद मां के साथ दिवाली मनाएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1408579

Kaushambi: 21 वर्ष बाद मां के साथ दिवाली मनाएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

Positive News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दीपावली मनाने 24 अक्टूबर को अपने कौशांबी पहुचेंगे. जानें पूरा प्रोटोकॉल...

Kaushambi: 21 वर्ष बाद मां के साथ दिवाली मनाएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) दीपावली मनाने के लिए 24 अक्टूबर को अपने गृह जनपद कौशांबी पहुचेंगे. जहां वह 21 साल बाद अपनी मां के साथ अपने पैतृक आवास में दीपावली मनाएंगे. डिप्टी सीएम के आगमन का प्रोटोकॉल जारी होते ही अधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं. बता दें कि वह कल दोपहर 1:20 पर कौशांबी पहुंचेंगे.

डिप्टी सीएम मां के साथ मनाएंगे दीपावली
आपको बता दें कि यूपी के डिप्टी सीएम 24 अक्टूबर को 1:20 पर अपने गृह जनपद कौशांबी आएंगे. जहां से वह सायरा गांव के नेशनल हाईवे के किनारे स्थित मां शीतला देवी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. इस दौरान वह दीपावली की शुभकामनाएं भी देंगे. इसके बाद वह वहां से अपने पैतृक आवास सिराथू के लिए रवाना हो जाएंगे. जहां इस बार डिप्टी सीएम अपनी मां धनपति देवी के साथ दीपावली मनाएंगे.

21 साल बाद आया ये मौका 
इस मामले में बताया जा रहा है कि 21 साल बाद ये मौका आया है, जब डिप्टी सीएम अपनी मां और परिवार के साथ पैतृक आवास पर दीपावली मनाएंगे. इसके अलावा वह अपनी मां से आशीर्वाद लेंगे. दीपावली मनाने के बाद वह अपने आवास पर ही रात्रि विश्राम भी करेंगे. 

पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की व्यवस्था चाक-चौबंद 
दीपावली पर्व और डिप्टी सीएम को दौरे को देखते पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की व्यवस्था चाक-चौबंद की है. माना जा रहा है कि दीपावली के दिन डिप्टी सीएम के अपने गृह जनपद में मौजूद होने के चलते कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उनके आवास पर जमा हो सकती है. वहीं, कार्यकर्ता भी इस बार की दीपावली, डिप्टी सीएम के साथ मनाने के लिए काफी उत्साहित हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news