Lakhimpur Kheri:अवैध शराब पकड़ने गई थी पुलिस, महिलाओं ने बोला हमला
Advertisement

Lakhimpur Kheri:अवैध शराब पकड़ने गई थी पुलिस, महिलाओं ने बोला हमला

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में लखीमपुर खीरी पुलिस एक गांव में कार्रवाई करने पहुंची थी, लेकिन यहां उसके साथ महिलाओं ने मारपीट शुरू कर दी.

Lakhimpur Kheri:अवैध शराब पकड़ने गई थी पुलिस, महिलाओं ने बोला हमला

दिलीप मिश्रा/ लखीमपुर खीरी:  थाना निघासन इलाके में रविवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब महिलाओं ने घेरकर 4 पुलिस वालों की जबरदस्त पिटाई कर दी. महिलाओं ने सिपाहियों को पकड़कर घसीट और गन्ने के खेत में गिरा कर जमकर पिटाई की. वहीं दो पुलिस वाले छोड़ देने की लगातार गुहार लगाते रहे महिलाएं पिटाई के साथ में वीडियो बनाने की भी बात कह रही थी. इस मामले का वीडियो भी वायरल हो गया. थाना निघासन इलाके के बथुआ टांडा गांव इलाके में रविवार को थाना निघासन के सादी वर्दी में चार सिपाही गांव में पहुंचे और महिलाओं से पूछा शराब कहां बनाई जा रही है. धान काट रही महिलाओं का जवाब था, हमें नहीं पता. इस पर सिपाही ने कहा नहीं बताओगे तो हम जेल भेज देंगे. नाराज महिलाओं ने चारों सिपाहियों की पिटाई कर दी, जिसमें 2 सिपाही भागने में कामयाब हो गए. 

वीडियो हुआ वायरल
दीवान अबरार, अनुज व आलोक के साथ एक अन्य सिपाही की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है. थाना निघासन के इंस्पेक्टर ने बताया कि सिपाही अवैध शराब पकड़ने गए हुए थे. मामले का संज्ञान लेते हुए महिलाओं के ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Nikay Chunav 2022: निकाय चुनाव से पहले पिछड़ा वर्ग को साधने में जुटी बीजेपी
पुलिस करेगी कार्रवाई
इंस्पेक्टर ने बताया कि सिपाही शराब पकड़ने गए थे लेकिन महिलाओं ने सिपाहियों को पकड़ कर उनके साथ मारपीट की. अगर कोई दिक्कत थी तो मामला उनके संज्ञान में लाना चाहिए था. महिलाओं के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने समेत कई मामलों में कार्रवाई की जा सकती है.

Trending news