Mathura News:मथुरा में महाराणा प्रताप रैली के दौरान बवाल, उपद्रवियों ने पुलिस पर किया हमला
Advertisement

Mathura News:मथुरा में महाराणा प्रताप रैली के दौरान बवाल, उपद्रवियों ने पुलिस पर किया हमला

Mathura News:मथुरा में बिना इजाजत के कुछ लोगों ने पहले तो रैली निकाली, इसके बाद भीड़ को नियंत्रित करने पहुंची पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया. इस बवाह में एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं. 

Mathura News:मथुरा में महाराणा प्रताप रैली के दौरान बवाल, उपद्रवियों ने पुलिस पर किया हमला

कन्हैयालाल शर्मा/मथुरा : मथुरा में मंगलवार की शाम बिना मंजूरी रैली निकालने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर उपद्रवियों ने पथराव कर दिया. पथराव की सूचना पर सीओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक भीड़ को नियंत्रित किया या.पुलिस के दो चेतक बाइक उपद्रवियों ने तोड़ दीं. पुलिस कर्मियों के साथ दौड़ा दौड़ा कर मारपीट की. घटना की सूचना पर सीओ एस डीएम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक उपद्रवी मौके से फरार हो गए. पुलिस उपद्रवियों की तलाश में जुटी है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार को आन्यौर में कुछ लोग महाराणा प्रताप की जयंती पर रैली निकाल रहे थे. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गोवर्धन थाना पुलिस के उप निरीक्षक सुधीर मलिक पुलिस टीम के साथ आन्यौर पहुंचे थे. पुलिस टीम ने भीड़ को नियंत्रित कर रही थी, कि उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस के दो चेतक बाइक वाहन तोड़ दिए. एक पुलिस कर्मी सहित उप निरीक्षक सुधीर मलिक के कान में चोट लगी है. घटना की सूचना पर सीओ राम मोहन शर्मा, एस डीएम कमलेश गोयल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. तब तक उपद्रवी मौके से फरार हो गए. गांव में फ्लैग मार्च कर पुलिस उपद्रवियों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है.

 यह भी पढ़ें: The Kerala Story: आगरा की बेटी है द केरला स्टोरी की आसिफा, एक्टिंग के लिए नमाज पढ़ना सीखा

पथराव में दरोगा सुधीर मलिक सहित तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. भीड़ ने पुलिस की दो अपाचे बाइक भी तोड़ दी. आन्यौर में पुलिस की पिटाई पर सीओ राममोहन शर्मा व एसओ ओमहरि वाजपेयी के निर्देशन में पुलिस दल पहुंच गया. इसके बाद उपद्रव कर रहे कई युवाओं को पुलिस उठाकर ले गई. आन्यौर में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. ऐसे लोगों की पहचान की जा रही है, जो पुलिस पर पथराव में शामिल थे. पुलिस लगातार गश्त कर रही है.

WATCH: 'द केरल स्टोरी' पर बड़ी समझदारी से बोलीं नुसरत भरूचा, दिया ऐसा जवाब

Trending news