बिजनौर मर्डर केस का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इसलिए कोल्हू स्वामी की कर दी गई हत्या
Advertisement

बिजनौर मर्डर केस का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इसलिए कोल्हू स्वामी की कर दी गई हत्या

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के दारा नगर गंज चौकी इलाके के गांव भोगनवाला में 14 तारीख को कोल्हू स्वामी शौकत उर्फ मौसम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दिनदहाड़े इस गोली कांड के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया था.

बिजनौर मर्डर केस का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इसलिए कोल्हू स्वामी की कर दी गई हत्या

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में 14 सितंबर को दिनदहाड़े कोल्हू स्वामी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस छानबीन में पता चला है कि रंजिश को लेकर हत्या की गई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. उधर पुलिस द्वारा इस घटना की जांच पड़ताल की गई तो पुलिस जांच में चौकाने वाली बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या है मामला? 
बिजनौर थाना कोतवाली शहर के दारा नगर गंज चौकी इलाके के गांव भोगनवाला में 14 तारीख को कोल्हू स्वामी शौकत उर्फ मौसम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दिनदहाड़े इस गोली कांड के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी.

प्रयागराज: घर के अंदर मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, 2 साल का बेटा रोते-रोते बाबा के घर भागा

 

थप्पड़ मारने पर मार दी गोली 
पुलिसिया जांच में पता चला है कि मृतक शौकत उर्फ मौसम का गांव के जाकिर से कुछ समय पूर्व मामूली सा विवाद हो गया था और मृतक शौकत उर्फ मौसम ने जाकिर को एक थप्पड़ मार दिया था. जाकिर के दिल में ये हादसा घर कर गया था और तभी उसने शौकत को मारने की ठान ली थी.इसके बाद 14 सितंबर को जाकिर ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर शौकत को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.

बाराबंकी जिला कारागार में महिला कैदी तैयार कर रहीं जूट के बेहद खास आइटम, हुनर की जमकर हो रही तारीफ

मुख्य आरोपी है बिजनौर का हिस्ट्रीशीटर 
पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों शाकिर व जावेद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से दो तमंचे व 5 कारतूस बरामद किए है. मुख्य आरोपी जाकिर अभी भी फरार बताया जा रहा है. जाकिर बिजनौर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और एक दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज है.

ATM Fraud: अगर आप भी एटीएम से ऐसे निकालते हैं पैसे, तो हो जाएं सावधान

WATCH LIVE TV

Trending news