Ghaziabad: एक सांप और मेंढक के चक्कर में जा सकती थी पूरे सोसाइटी के लोगों की जान, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1430447

Ghaziabad: एक सांप और मेंढक के चक्कर में जा सकती थी पूरे सोसाइटी के लोगों की जान, जानिए पूरा मामला

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक सांप और मेंढक के चक्कर में सोसाइटी के लोगों की जान जा सकती थी. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Ghaziabad: एक सांप और मेंढक के चक्कर में जा सकती थी पूरे सोसाइटी के लोगों की जान, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक सांप और मेंढक के चक्कर में पूरे सोसाइटी के लोगों की जान जा सकती थी. नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके की मिक्सन रूफ सोसाइटी के वॉटर टैंक में मरा हुआ सांप और मेंढक निकला. टैंक में सांप नजर आते ही हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक उस पानी के इस्तेमाल से बच्चे और सोसाइटी में रहने वाले अन्य लोग अक्सर बीमार भी पड़ रहे थे. आइए बताते हैं पूरा मामला.

डॉक्टर की सलाह पर हुआ टैंक और पाइप लाइन चेक
दरअसल, पिछले कुछ महीनों से सोसायटी के रेजिडेंट और उनके बच्चे जल जनित बीमारियों का शिकार हो रहे थे. डॉक्टर की सलाह पर सोसायटी के लोगों ने सोसाइटी के पानी सप्लाई और उससे जुड़ी हुई 10 पाइप लाइन को चेक किया. जहां ग्राउंड फ्लोर पर बने वॉटर टैंक में मरा सांप और मेंढक मिले. इसके अलावा टैंक में मच्छरों का ढेर देखने को मिला. फिर क्या था लोग भड़क गए. उन्होंने आनन-फानन में सोसाइटी का मेंटेनेंस देख रहे बिल्डर स्टाफ को बुलाया. लोगों  ने उनकी जमकर क्लास लगाई. इतना ही नहीं नाराज लोगों ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से भी की है.

बच्चे और सोसाइटी के लोग अक्सर पड़ते हैं बीमार
इस मामले में सोसाइटी रेजिडेंट्स का आरोप है लगातार शिकायतों के बावजूद बिल्डर उनकी समस्याओं और शिकायतों पर ध्यान नहीं दे रहा है. टैंक में सांप मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों की मानें तो शिकायत के बावजूद बिल्डर ने न पाइपलाइन को साफ कराया, न ही ढक्कनों पर कोई ताला लगाकर टैंक बंद करने का प्रयास किया. स्थानीय लोगों की मानें तो वह गंदा और दूषित पानी पीने को मजबूर हैं,  जिसके उनके बच्चे और सोसाइटी के लोग अक्सर बीमार पड़ जाते हैं.

नहीं हुई कार्रवाई तो करेंगे प्रदर्शन
आपको बता दें कि लोगों ने डॉक्टर की सलाह पर पानी सप्लाई करने वाली पाइपलाइन और वाटर टैंक को चेक कराया. टैंक का हाल देख लोग परेशान हो गए. वॉटर टैंक के आस-पास गंदगी, गंदा पानी और मच्छरों का अंबार मिला. इतना ही नहीं टैंक के पानी में एक मरा हुआ सांप भी लोगों को नजर आया, जिसे देख लोग दहशत में आ गए. लोगों कि मानें तो अगर उनकी शिकायत पर स्थानीय पुलिस कार्रवाई नहीं करती, तो वह प्रदर्शन को मजबूर हो जाएंगे.

WATCH: पकड़े जाने के डर से युवक ने पहाड़ से लगा दी छलांग, दिल्ली से गर्लफ्रेंड को भगाने आया था पौड़ी

Trending news