Pilibhit:बारात से पहले प्रेमिका संग फांसी के फंदे में झूला युवक, पुलिस कर रही जांच
Advertisement

Pilibhit:बारात से पहले प्रेमिका संग फांसी के फंदे में झूला युवक, पुलिस कर रही जांच

पीलीभीत में गुरुवार को दो घरों में उस वक्त मातम पसर गया, जब प्रेमी जोड़े ने सुसाइड कर लिया. पुलिस अब पूरे मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे आरोपों की जांच कर रही है.

Pilibhit:बारात से पहले प्रेमिका संग फांसी के फंदे में झूला युवक, पुलिस कर रही जांच

मोहम्मद तारिक़/पीलीभीत: पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़ा फांसी के फंदे पर संदिग्ध हालत में झूलता मिला है. मृतक लड़के की गुरुवार को तिलक चढ़ना था. वहीं शुक्रवार को अग्यारी गांव में बारात जानी थी. मौत के बाद से दोनों घरों में कोहराम मचा है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक लड़के के भाई ने लड़की पक्ष पर हत्या पर लटकाने का आरोप लगाया है.

बताया जा रहा है कि न्यूरिया थाना क्षेत्र के सैजनिया सैंजना गांव के 21 साल के अरुण का उसी गांव की रहने वाली 18 साल की वंदना (बदला हुआ नाम) से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिनों पहले ही अरुण के परिजनों ने कहीं रिश्ता तय कर दिया था. गुरुवार को अरुण का तिलक चढ़ना और अगले ही दिन बारात जानी थी. इससे पहले ही लड़की के ताऊ राजकुमार के घर में दोनों फांसी फंदे पर झूलते मिले हैं. जिले के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी सहित कराया जाएगा. इसके साथ ही एक महिला डॉक्टर भी पोस्टमार्टम में शामिल होगी. 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का बयान, कहा: सरकारी मशीनरी का उपयोग चुनाव के लिए हो रहा

उधर मृतक अरुण के भाई संजय का कहना है कि लड़की पक्ष ने उनके भाई की हत्या कर दी है. क्योंकि प्रेम प्रसंग का मामला काफी पहले खत्म हो गया था और एक दिन बाद भाई की शादी थी. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण साफ हो पाएगा. इसके बाद ही पुलिस मामले पर ठोस कार्रवाई कर पाएगी. फिलहाल सुसाइड के पीछे की हकीकत क्या है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा. लेकिन परिस्थितियों से लड़ने के बजाय मौत को गले लगाने की घटनाएं बड़ी चुनौती के रूप में हमारे सामने है.

WATCH: पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ गेस्ट हाउस में पकड़ा सड़क पर निकाला दोनों का जुलूस

Trending news