UP News: थाना प्रभारी की वीडियो कॉल कर महिला से गंदी बात, वीडियो कॉल पर वर्दी उतारी और फिर...
Advertisement

UP News: थाना प्रभारी की वीडियो कॉल कर महिला से गंदी बात, वीडियो कॉल पर वर्दी उतारी और फिर...

Pilibhit news: यूपी के पीलीभीत जिले से एक मामला सामने आया है, जहां एक थाना प्रभारी पर महिला के साथ अश्लीलता और झूठे मुकदमे में फंसाने के आरोप लगे हैं. पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी एसओ को निलंबित कर दिया गया है. 

सांकेतिक फोटो.

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत जिले से खाकी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पुलिसकर्मी पर गंभीर आरोप लगे हैं. महिला का आरोप है कि थाना प्रभारी ने उसको वीडियो कॉल कर अश्लील बातें कीं और वर्दी उतारकर नग्न होकर सेक्स करने की बात कही. साथ ही विरोध करने पर झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी. पीड़िता ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद आरोपी थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला 
पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक, महिला विधवा है और उसके दो बच्चे हैं, वह मेहनत-मजदूर कर पालन पोषण करती है. पीड़िता का आरोप है कि उसके नंबर पर एक कॉल आई, उसने अपना नाम राजेंद्र सिंह बताया और पुलिस में दरोगा होने का रौब झाड़ा. महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ सेक्स करने की धमकी दी. दोबार वीडियो कॉल कर पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. साथ ही धमकी दी कि अगर फोन काटा तो झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा. 

यूपी बीजेपी को मिलेगा नया प्रभारी, अनुराग ठाकुर समेत ये नेता दौड़ में शामिल-सूत्र

पीड़िता ने की मामले की शिकायत
पीड़िता के मुताबिक उसके पास इसका ऑडियो और फोटो भी मौजूद है. महिला ने पूरे मामले की शिकायत बरेली जिले की बारादरी कोतवाली में की है. पीड़िता के मुताबिक यहां उसकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद महिला ने मामले की शिकायत एसएसपी बरेली से की है. इसके बाद एसएसपी ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के पुलिस को आदेश दिए हैं. 

एसपी ने थानाध्यक्ष को किया निलंबित
एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र सिंह के खिलाफ 354 व आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है. वहीं, राजेन्द्र सिंह पीलीभीत जिले के थाना घुघचाई में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात थे. मामले की जानकारी लगते ही पीलीभीत एसपी अतुल शर्मा ने थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया है. 

WATCH: बारिश के लिए युवकों का अजीब टोटका, कीचड़ में सनकर युवकों ने इंद्रदेव को फोन लगाकर की बरसात की मांग

Trending news