Bijnor: PET परीक्षा में सॉल्वर गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1397030

Bijnor: PET परीक्षा में सॉल्वर गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

PET Exam 2022: बिजनौर में पीईटी परीक्षा की दूसरी पाली में सॉल्वर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Bijnor: PET परीक्षा में सॉल्वर गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश में पीईटी परीक्षा (Pet Exam 2022) चल रही है. बिजनौर में पीईटी परीक्षा की दूसरी पाली में सॉल्वर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक पकड़े गए सॉल्वर दूसरे छात्र की जगह परीक्षा देने जा रहे थे. मामला तब प्रकाश में आया जब, एडमिट कार्ड पर लगी फोटो पर कॉलेज प्रबंधन को शक हुआ. फिलहाल, पुलिस ने दोनों पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बिहार और मेरठ के हैं सॉल्वर
दरअसल, पकड़ा गया एक आरोपी विशाल कुमार बिहार और दूसरा आरोपी मेरठ के हस्तिनापुर का रहने वाला है. सॉल्वर गैंग के दोनों सदस्यों पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक मामला थाना कोतवाली शहर बिजनौर के पॉलीटेक्निक कॉलेज सेंटर का है.

जांच कर्मचारियों ने सॉल्वर गैंग के 2 सदस्यों को पकड़ा
आपको बता दें कि राजकीय पॉलीटेक्निक कालेज में प्रवेश करते समय कालेज की जांच एजेंसी के कर्मचारियों ने विशाल कुमार और विवेक राठी को पकड़ा है. विशाल कुमार छात्र ब्रजेश प्रकाश की जगह परीक्षा देने के लिए बिहार के पटना से बिजनौर आया था. वहीं, ब्रजेश प्रकाश ने विशाल कुमार को परीक्षा देने के लिए बुलाया था. जानकारी के मुताबिक विवेक राठी ने विशाल कुमार की सेटिंग ब्रजेश कुमार से कराई थी.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर बिजनौर डॉक्टर प्रवीण रंजन सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सॉल्वर गैंग के दोनों सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वही, मुख्य आरोपी छात्र ब्रजेश प्रकाश मौके से फरार बताया जा रहा है. एसपी सिटी ने कहा कि जल्द ही पुलिस उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज देगी.

Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news