PAURI-GARWAL: बर्तन न धोने पर शिक्षिका ने छात्रा को बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो पर कार्रवाई के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1525611

PAURI-GARWAL: बर्तन न धोने पर शिक्षिका ने छात्रा को बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो पर कार्रवाई के आदेश

जहां एक तरफ नारी शक्ति को ज़ोर देकर आसमान तक पहुंचाया जा रहा है, तो वहीं उतराखंड के पौड़ी-गढ़वाल (Pauri garhwal ) से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शिक्षिका ने छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी. और बाद में लड़की का गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश की.

PAURI-GARWAL: बर्तन न धोने पर शिक्षिका ने छात्रा को बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो पर कार्रवाई के आदेश

पौड़ी-गढ़वाल/ आदित्य मोहन: जहां एक तरफ नारी शक्ति को ज़ोर देकर आसमान तक पहुंचाया जा रहा है, तो वहीं उतराखंड के पौड़ी-गढ़वाल (Pauri garhwal ) से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शिक्षिका ने छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी. और बाद में लड़की का गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश की. इस सारी घटना का वीडीयो कक्षा की अन्य छात्रा ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. जिसमे शिक्षिका छात्रा को बेरहमी से पीटते हुए साफ नजर आ रही है. 

Sambhal News: मुकदमे में धारा हटाने के लिए 5000 रुपये ले रहा था दरोगा, एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

यह था मामला 
पौड़ी जिले में एक शिक्षिका का बेरहमी से छात्रा को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. शिक्षा विभाग ने वीडियो की पुष्टि करते हुए पौड़ी जिले के देवला पौखाल क्षेत्र का बताया है. दरअसल गुरु राम राय इंटर कॉलेज में   एनएसएस शिविर (NSS CAMP)  का कैंप लगा था. इसी  दौरान एक छात्रा की स्कूल शिक्षिका ने बेरहमी से पिटाई कर डाली, पहले तो शिक्षिका ने छात्रा करीब पांच थप्पड़ मारे और बाद में उसका गला भी दबाया. 

Ghaziabad: इंदिरापुरम में पड़ोसी ने घर बुलाकर 11 साल की बच्ची के साथ की हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार

बर्तन न धोने की वजह से छात्रा को बेरहमी से पीटा
जानकारी के अनुसार शिक्षिका ने छात्रा की पिटाई इसलिए कर डाली क्योंकि छात्रा ने पानी न होने पर अपने झूठे बर्तन नही धोए थे. इस बात से नाराज होकर शिक्षिका ने अपना आपा खो दिया और छात्रा की पिटाई करनी शुरू कर दी. किसी तरह छात्रा शिक्षिका से अपनी जान बचा कर वहां से भागी. मामले को संज्ञान में लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने आरोपी शिक्षिका पर कार्रवाई के लिए जांच बैठा दी हैं. 

Trending news