सपा कार्यालय के बाहर लगे ओम प्रकाश राजभर की नो इंट्री के पोस्टर, दोनों दलों के बीच सियासी जंग में बीजेपी भी कूदी
Advertisement

सपा कार्यालय के बाहर लगे ओम प्रकाश राजभर की नो इंट्री के पोस्टर, दोनों दलों के बीच सियासी जंग में बीजेपी भी कूदी

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर में तकरार के बीच UP की सियासत एक बार फिर गरमा गई है. मंगलवार को लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सपा कार्यालय के बाहर लगे ओम प्रकाश राजभर की नो इंट्री के पोस्टर, दोनों दलों के बीच सियासी जंग में बीजेपी भी कूदी

Om Prakash Rajbhar News : समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर में तकरार के बीच UP की सियासत एक बार फिर गरमा गई है. मंगलवार को लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सपा कार्यालय के बाहर ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के अंदर आने पर प्रतिबंध का पोस्टर दिख रहा है. बताया जा रहा है कि यह पोस्‍टर समाजवादी युवजन सभा की ओर से लगाया है. सपा और ओमप्रकाश राजभर में तकरार के बीच भाजपा भी कूद गई है. 

अखिलेश यादव पर भाजपा ने कसा तंज 
BJP के प्रवक्‍ता मनीष शुक्ला ने कहा कि देश में लोकतंत्र है और सबको बोलने का अधिकार है. लोकतंत्र की सबसे बड़ी खूबसूरती होती है आपस में संवाद रहना, हालांकि मत भिन्‍नता हो सकती है. तमाम ऐसे आतंकवादी संगठनों को देखा था जिसे मतभिन्‍नता होने पर उस पर प्रतिबंध लगाने पर गर्दन काट लेने की धमदी दी गई, लेकिन समाजवादी पार्टी एक ऐसा दल है जो एक व्‍यक्ति पर प्रतिबंध लगा रहा है. ऐसे में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह की आत्‍मा देख रही होगी तो वह निश्चित रूप से बेटे अखिलेश यादव पर दुखी हो रही होगी. 

हृदय रोगों के शिकार बच्चों को मिलेगी नई जिंदगी, यूपी सरकार नए साल में देगी तोहफा
 

बौखलाहट में सपा कार्यकर्ता लगा रहे पोस्‍टर  
वहीं, सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने कहा क‍ि समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तनाव में हैं. इनमें बौखलाहट बढ़ गई है और ये बेचैन हो गए हैं. सुभासपा की लोकप्रियता से सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव भी घबरा गए हैं. यही वजह है कि उनके कार्यकर्ता बौखलाहट में होर्ल्डिंग और पोस्‍टर लगा रहे हैं. मैं कहना चाहता हूं कि समाजवादी पार्टी के की जब सरकार थी तो मुसलमानों को कितनी हिस्‍सेदारी दी गई. इसलिए मुसलमान भी उनके कार्यालय में झांकना नहीं चाह रहा है. घबराहट में सपा कार्यकर्ता पोस्‍टर लगा रहे हैं. उनकी चिंता साफ नजर आ रही है. 

UP Nagar Nikay Chunav 2022: मेयर, नगरपालिका अध्यक्ष या पार्षद की सैलरी कितनी, जानें प्रचार में लाखों खर्च कर रहे नेताओं का वेतन-भत्ता

Trending news