बाराबंकी में छीछी...65 साल के छेद्दू फूफा ने किया कांड, भतीजी हुई प्रेग्नेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1771101

बाराबंकी में छीछी...65 साल के छेद्दू फूफा ने किया कांड, भतीजी हुई प्रेग्नेंट

Barabanki news: हवस के आगे इंसान को रिश्तों की मर्यादा का भी ख्याल नहीं रहता है. बाराबंकी में 65 साल के छेद्दू ने जो घिनौनी हरकत अपनी भतीजी के साथ की है, उससे एक बार फिर निजी रिश्ते भी सवालों के घेरे में आ गए हैं.

बाराबंकी में छीछी...65 साल के छेद्दू फूफा ने किया कांड, भतीजी हुई प्रेग्नेंट

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक 65 साल के बुजुर्ग ने 13 साल की अपनी नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार बनाया. जब बच्ची गर्भवती हो गई तब बुजुर्ग की करतूत सबके सामने आई. परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई. क्योंकि ये बुजुर्ग रिश्ते में पीड़िता का फूफा भी लगता है. फिलहाल मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी का मेडिकल परीक्षण करवाने के बाद जेल भेज दिया है, लेकिन ऐसी घिनौनी करतूत के चलते ही अब लोगों का रिश्तों से भरोसा टूटता जा रहा है.

बताया जा रहा है कि थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के एक गांव में लोगों का सर शर्म से झुक गया है. यहां का रहने वाला छेद्दू नाम का एक शख्स इंसान की शक्ल में भेड़िया निकला. छेद्दू ने पड़ोस में रहने वाली 13 साल की नाबालिग भतीजी को बहला-फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म किया और जब बालिका गर्भवती हुई तब परिजनों को इसकी हकीकत पता चली. 

यह भी पढ़ें: कासगंज के इस मंदिर में अंडरवियर और मिनी स्कर्ट पहनकर आने वालों नहीं मिलेगा दर्शन, ड्रेस कोड लागू

वहीं मामले की जानकारी के बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और दोनों को मेडिकल के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल लेकर आई. वहीं आरोपी की इस घिनौनी करतूत से हर कोई यह सोचने पर मजबूर है कि इंसान रिश्तेदारों पर भी भरोसा ना करें तो आखिर किस पर करे. बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया की मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जिसमें आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. इस मामले ने एक बार फिर बच्चों के खिलाफ बढ़ते यौन हिंसा के मामलों को उजागर कर दिया है. ऐसे में जरूरत इस बात की है बच्चों को यौन अपराधों के खिलाफ अधिक से अधिक जागरुक किया जाए.

WATCH: हरिद्वार में सीएम धामी ने किया कांवड़ियों का स्वागत, अपने हाथों से धोए पैर

Trending news