पति का मर्डर कर लाश बाथरूम में दफना दी, प्रेमी की एक भूल से नोएडा में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1529638

पति का मर्डर कर लाश बाथरूम में दफना दी, प्रेमी की एक भूल से नोएडा में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा

2 जनवरी को घर से लापता हो गया था मृतक. महिला ने पति के भाई के खिलाफ दर्ज कराई थी रिपोर्ट. 

पति का मर्डर कर लाश बाथरूम में दफना दी, प्रेमी की एक भूल से नोएडा में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा

नोएडा: नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्‍या कर दी. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर पति के शव को निर्माणाधीन मकान के बाथरूम में जमीन के नीचे दबा दिया. 

देवर ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट 
दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित सरस्वती कुंज के रहने वाले सतीश पाल 2 जनवरी को घर से लापता हो गए थे. उनके भाई ने 8 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई. साथ ही आरोप लगाया कि भाई के गायब होने पर भाभी का हाथ है. वहीं, इसके बाद सतीश पाल की पत्‍नी नीतू ने अपने देवर को नामजद करते हुए पति की गुमशुदगी दर्ज कराई. 

प्रेमी से पूछताछ में हुआ खुलासा 
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर रही बिसरख थाना पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पता लगाया कि नीतू का हरपाल नामक राजमिस्त्री से अवैध संबंध चल रहा है. नीतू अपने प्रेमी से लगातार फोन पर बात कर रही थी. उन्होंने बताया कि हरपाल को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 2 जनवरी की रात नीतू ने सतीश पाल को नींद की गोली दे दी थी. 

जमीन के नीचे शव दफनाने में प्रेमी के दोस्‍त ने की मदद  
पूछताछ में हरपाल ने बताया कि 2 जनवरी की रात को ही उसने नीतू के साथ मिलकर सतीश पाल की हत्या कर दी और अपने दोस्त गौरव की मदद से शव को एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम के नीचे दबा दिया. किसी को पता न चले इसके लिए जमीन के ऊपर प्लास्टर कर टाइल भी लगा दी. 

पुलिस ने दोनों आरोपित को किया गिरफ्तार  
पुलिस ने निशानदेही पर सतीश पाल का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने इस मामले में नीतू और हरपाल को गिरफ्तार कर दोनों को स्थानीय अदालत में पेश किया. अदालत ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. 

WATCH: इस मकर संक्रांति अपनी राशि अनुसार करेंगे ये दान तो बनेंगे धनवान

Trending news