Raid on Metro Hospital: नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल पर IT का छापा, जांच में जुटी आयकर विभाग की टीम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1276148

Raid on Metro Hospital: नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल पर IT का छापा, जांच में जुटी आयकर विभाग की टीम

Raid on Metro Hospital: आयकर विभाग ने नोएडा में मेट्रो हॉस्पिटल पर छापे मारे हैं.  करीब दर्जन भर आयकर विभाग के अधिकारी हॉस्पिटल में मौजूद हैं. वहीं हॉस्पिटल में नोएडा पुलिस भी मौके पर मौजूद है...

Raid on Metro Hospital: नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल पर IT का छापा, जांच में जुटी आयकर विभाग की टीम

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) के मेट्रो हॉस्पिटल पर बुधवार को आयकर विभाग (Income Tax) की टीम ने छापा मारा. आईटी (IT)  की अचानक रेड पड़ने से अस्पताल में हड़कंप मच गया.  फिलहाल, आयकर विभाग की टीम जांच में जुटी है. सूत्रों के मुताबिक आयकर  टीम जरूरी दस्तावेजों की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Noida के मेट्रो हॉस्पिटल में आईटी रेड
जानकारी के मुताबिक आयकर की टीम गौतमबुद्धनगर (Gautambudhnagar) नोएडा के सेक्टर 11-12 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल (Metro Hospital) पर पहुंची. टैक्स चोरी, कैश ट्रांजक्शन को लेकर आईटी की छापेमारी की गई है. आईटी टीम ने छापेमारी करते हुए काफी देर तक जरूरी दस्तावेजों की जांच पड़ताल की. जानकारी के मुताबिक दो दर्जनों से अधिक अधिकारियों की टीम मेट्रो हॉस्पिटल पहुंची.  करीब दर्जन भर आयकर विभाग के अधिकारी हॉस्पिटल में मौजूद हैं. वहीं हॉस्पिटल में नोएडा पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

पहले भी हुई थी छापेमारी
बता दें कि इससे पहले इसी महीने की 9 जुलाई को आयकर विभाग नोएडा के सेक्टर-19 में एनबीसीसी (NBCC) के पूर्व अधिकारी डीके मित्तल के आवास पर छापेमारी की है. वहां पर अभी तक दो करोड़ रुपये से अधिक नकद और आभूषण बरामद किए किए गए थे. इसके साथ ही घर से लाखों रुपये की ज्वैलरी भी मिली है.

UPDATE के लिए बने रहिए हमारे साथ

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 27 जुलाई के बड़े समाचार

'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' का संदेश लेकर कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने उठाई कांवड़, ऋषिकेश में जलाभिषेक

 

 

Trending news