Jaunpur: नवविवाहिता से खेत में गैंगरेप का प्रयास, सामूहिक दुष्कर्म में नाकाम दरिंदों ने की हैवानियत
Advertisement

Jaunpur: नवविवाहिता से खेत में गैंगरेप का प्रयास, सामूहिक दुष्कर्म में नाकाम दरिंदों ने की हैवानियत

जौनपुर: खेत में शौच के लिए गई महिला से युवक ने की रेप करने की कोशिश. विरोध करने पर असफल होने पर महिला की बुरी तरह पिटाई की और बाद में नवविवाहिता के गुप्तांग को चोटिल कर दिया.

Jaunpur: नवविवाहिता से खेत में गैंगरेप का प्रयास, सामूहिक दुष्कर्म में नाकाम दरिंदों ने की हैवानियत

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  एक युवक ने खेत में शौच के लिए गई नवविवाहिता से जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश की. जब महिला ने युवक का विरोध किया तो युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए . महिला को बुरी तरह से जमकर पीटा और बाद में महिका के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. 

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को मेल पर धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार VIDEO

यहां की है घटना 
यूपी के जौनपुर जिले के बदलापुर क्षेत्र में नवविवाहिता से पास के खेत में ही रेप करने की कोशिश की गई. जानकारी के मुताबिक जब महिला ने युवक का विरोध किया तो आरोपी ने महिला को बुरी तरह पीटा और उसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं महिला गंभीर रूप से घायल और लहूलुहान हालत में तड़पती रही. 

UP Nagar Nikay Chunav : यूपी नगर निकाय चुनाव का 2 दिन में निर्वाचन आयोग करेगा ऐलान, सुप्रीम कोर्ट से OBC आरक्षण रिपोर्ट को मंजूरी

ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल 
महिला को गंभीर और लहूलुहान हालत में देख आसपास के लोगों के होश उड़ गए. दर्द से कराह रही महिला को आनन फानन में लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत देखकर उसे जिला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापूर रेफर कर दिया. 

पुलिस जांच में जुटी 
मिली जानकारी के अनुसार  घटना जी अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़ित के पति ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है.  

यूपी में घुसते ही बदले बाहुबली अतीक अहमद के सुर, कहा-'डर काहे का...वीडियो हो रहा वायरल

Trending news