New Twitter Logo: एलन मस्क ने बदला ट्विटर का लोगो, ब्लू बर्ड लोगो की जगह 'डोगे' आएगा नजर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1638530

New Twitter Logo: एलन मस्क ने बदला ट्विटर का लोगो, ब्लू बर्ड लोगो की जगह 'डोगे' आएगा नजर

New Twitter Logo:  बीते साल टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने ट्विटर को टेकओवर किया था. इसके बाद से ही तमाम बदलाव को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई. इन सबके बीच मस्क में ट्विटर के लोगो के बदलाव को लेकर ट्वीट किया है...

New Twitter Logo: एलन मस्क ने बदला ट्विटर का लोगो, ब्लू बर्ड लोगो की जगह 'डोगे' आएगा नजर

Elon Musk Replaces Twitter logo: हम ट्विटर (Twitter) को अपनी बात रखने का प्रभावी माध्यम मानते हैं. ट्विटर पर तमाम सियासी दल, नेता, मंत्री और शायद ही कोई बड़ी हस्ती हो जो, ट्विटर पर एक्टिव ना हो. बीते साल टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने ट्विटर को टेकओवर किया था. इसके बाद से ही तमाम बदलाव को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई. जिसमें टि्वटर वेरीफिकेशन और ब्लू टिक को लेकर खाफी चर्चाएं हुई. सवाल उठा कि क्या ब्लू टिक ले चुके लोगों को पैसे देने होंगे या ब्लू टिक खत्म हो जाएगा. इन सबके बीच मस्क में ट्विटर के लोगो के बदलाव को लेकर ट्वीट किया है. इसमें ट्विटर की चिड़िया की विदाई और डॉग की एंट्री होती नजर आ रही है.

ट्विटर ने अपने क्लासिक लोगो ब्लू बर्ड को "डोगे" मेमे में बदला
जानकारी के मुताबिक ट्विटर ने अपने क्लासिक लोगो ब्लू बर्ड को "डोगे" मेमे में बदल दिया है. इस बाबत ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने बातचीत पोस्ट करते हुए अपडेट की पुष्टि की है. आपको बता दें कि एलन मस्क (Elon Musk) ने पिछले साल 44 अरब डॉलर में सोशल मीडिया प्लैटफार्म ट्विटर का नियंत्रण लिया था.

डोगे की ये छवि एक शीबा इनु कुत्ता की है
बताया जा रहा है कि ट्विटर ने अपने प्रतिष्ठित ब्लू बर्ड के लोगो को एक लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी के लोगो को लेकर बदला है. ट्विटर के लोगो में अब ब्लू बर्ड नहीं जल्द डोगे नजर आएगा. आपको बता दें कि डोगे की ये छवि एक शीबा इनु कुत्ता की है, जो पिछले कई साल से वायरल मीम्स में प्रयोग किया जाता रहा है.

ट्विटर उपभोगताओं को ऐसे चला पता
वहीं, इस बात का पता ट्विटर उपभोगताओं को तब हुआ, जब उन्होंने सोमवार की देर रात और मंगलवार को पाया कि प्लेटफॉर्म पर लॉग इन करते समय उन्हें ट्विटर बर्ड लोगो के बजाय शिबा इनू लोगो के साथ स्वागत किया गया. इसके अलावा मस्क ने अमेरिकी जज से $258 बिलियन के रैकेटेयरिंग मुकदमे को खारिज करने की अपील भी की है. इस मामले में क्रिप्टोक्यूरेंसी डॉगकोइन का समर्थन करने के लिए पिरामिड योजना संचालित करने का आरोप लगाया.

Trending news