Moradabad News: मुरादाबाद के रोमियो की लवस्टोरी में नया मोड़, जूली के प्यार में बांग्लादेश भागने की कहानी झूठी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1798880

Moradabad News: मुरादाबाद के रोमियो की लवस्टोरी में नया मोड़, जूली के प्यार में बांग्लादेश भागने की कहानी झूठी

Moradabad News: मुरादाबाद के अजय और बांग्लादेश की जूली की लवस्टोरी में भी सीमा हैदर और अंजू की कहानी की तरह नए मोड़ आ रहे हैं. अजय के बांग्लादेश जाने को लेकर नया खुलासा हुआ है.

Moradabad News

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: Moradabad News: जूली के प्यार में पागल मुरादाबाद के रोमियो यानी अजय की  प्रेम कहानी में नया मोड़ आ गया है. अजय ने जी मीडिया से बातचीत में दावा किया है कि वो कभी बांग्लादेश गया ही नहीं, बल्कि कोलकाता और बंगाल के सीमावर्ती इलाकों में रहा और वहां से ही जूली के मोबाइल से घरवालों से बात करता रहा. उसका कहना है कि उसने घरवालों को परेशान करने के लिए ऐसा किया, क्योंकि उसे घर से बेदखल कर दिया गया था. 

मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा के दिए बयान से उलट अजय अपनी ही बताई कहानी मे घिर गया है.  घर वापस लौटे अजय ने अपने बांग्लादेश जाने को एक झूठ बताकर कहानी सुनाई तो वहीं मुरादाबाद पुलिस के एसएसपी ने मीडिया से बातचीत ने की अजय के बांग्लादेश जाने की पुष्टि. 
एसएसपी ने एक महिला ने कंप्लेंट किया था कि उसका बेटा किसी महिला के साथ बांग्लादेश चला गया है, उसी पर जांच पड़ताल में जानकारी मिली है.

एसएसपी मुरादाबाद का कहना है जांच पड़ताल में ये जानकारी में थी कि अजय की सोशल मीडिया पर जूली नाम की महिला से चैटिंग के दौरान दोस्ती हुई. उसी दौरान महिला यहां टूरिस्ट वीजा पर आई थी तभी इनके द्वारा उनसे संपर्क हुआ. वीजा का टाइम खत्म होने के बाद अजय उसके साथ बांग्लादेश चला गया. 

एसएसपी ने पुष्टि की है कि अजय  2-3 दिन पहले वापस आ गया है. उससे एलआईयू और पुलिस ने पूछताछ की गई है.
पूछताछ में अभी तक कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली है कि उस पर कोई कानूनी कार्रवाई की जा सके. 

गौरतलब है कि देश में इन दिनों सीमा हैदर और सचिन मीणा की लवस्टोरी छाई हुई है. इस बीच जालौन की अंजू भी भागकर पाकिस्तान पहुंच गई है. इन दोनों के बीच बांग्लादेश की जूली की पुरानी प्रेम कहानी भी उभर आई. इसमें नया मोड़ तब आया, जब अजय का खून से सना चेहरे वाली एक तस्वीर सामने आई, इसके बाद परिवारवालों ने उसे बांग्लादेश से भारत लाने की गुहार लगाई थी.

 

Ajay-Juli Love Story: अजय और जूली के प्रेम कहानी का हुआ पर्दाफाश, "सब कुछ झूठ मैं बस परेशान कर रहा था"

Trending news