देसी स्टार Samar Singh का बोलबम सॉन्ग "देवघर चली लेके अपाची" हुआ वायरल, झूमने पर हो जाएंगे मजबूर
Advertisement

देसी स्टार Samar Singh का बोलबम सॉन्ग "देवघर चली लेके अपाची" हुआ वायरल, झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

Samar Sing New Bol Bam Song: देसी स्टार समर सिंह का नया गाना 'देवघर चली लेकर अपाची' (Devghar Chali Leke Apachi) रिलीज हो गया. समर सिंह के फैंस को यह बोलबम गीत खूब पसंद आ रहा है. 

फाइल फोटो.

Bhojpuri Bol Bam Song 2022: देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) सावन के महीने में एक से बढ़कर बोलबम गीत कांवड़ियों, भोले बाबा के भक्तों और श्रोताओं के लिए लेकर आये हैं. लोग समर सिंह के गाए हुए सभी कांवड़ गीत भक्ति भाव से सुन रहे हैं. अभी हाल ही में बोलबम गीत (Bolbam Song 2022) "लेके सइयां हीरोपुच" रिलीज हुआ था, जिसे अपार सफलता मिली है. अब समर सिंह अपाची से देवघर जाने की तैयारी कर लिए हैं. इसी कथानक पर आधारित बोल बम गाना 'देवघर चली लेकर अपाची' (Devghar Chali Leke Apachi) समर सिंह फिल्म इंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. 

भगवा वस्त्र पहने हुए नजर आ रहे हैं समर सिंह 
इस गाने में समर सिंह से एक्ट्रेस कह रही हैं कि हमको देवघर लेकर चलिए. इस पर समर सिंह कहते हैं कि बोलेरो में सीट नहीं खाली है. तो उधर से आइडिया देती हैं कि देवघर दूर नहीं है. आप अपनी अपाची से ही लेकर चलिए. कांवड़ गीत के इस वीडियो में समर सिंह और एक्ट्रेस कांवड़िया भेष-भूषा में भगवा वस्त्र पहने हुए दिख रहे हैं. साथ में कांवड़ियों का समूह कोरस डांसर के रूप में दिख रहा है. गाने का बोल है-'देवघर कइसे के जाबू घरवाली हो, सीट नइखे बुलेरो में खाली हो... जाइके प्लान अब फेल जनि करिहा, रेडी बनी पेंही गेरुआ सड़िया हो... दूर नईखे देवघर लेके चला आपन अपाची गड़िया..." 

देखें वीडियो: 

भोले की भक्ति में सराबोर कर रहा गीत 
वाकई यह गाना श्रोताओं के लिए देखने और सुनने लायक है. गाने का पिक्चराइजेशन भी बहुत अच्छा किया गया है. भोले की भक्ति में यह गाना सराबोर कर रहा है. यह कांवड़ गीत सुनने और देखने में बहुत अच्छा लग रहा है. देवघर चली लेके अपाची को समर सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है. उनके साथ सिंगर शिवानी सिंह ने स्वर में स्वर मिलाया है. गीतकार हरिन्द्र हरियाली ने गीत लिखा है, जिसे संगीत से अभिराम पाण्डेय ने सजाया है. 

Janhvi Kapoor Hot Pictures: जाह्नवी की ये 10 तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

Trending news