UP Politics: नये कार्यकाल में यूपी के गाजीपुर में नड्डा का पहला दौरा, कार्यकर्ताओं को दी नसीहत
Advertisement

UP Politics: नये कार्यकाल में यूपी के गाजीपुर में नड्डा का पहला दौरा, कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

बीजेपी ने मिशन 2024 की शुरुआत यूपी से कर दी है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में एक और कार्यकाल विस्तार पाने के बाद जेपी नड्डा ने पहले दौरे के लिए यूपी को चुना. इस दौरान वह गाजीपुर गए. आइए जानते हैं उन्होंने कार्यकर्ताओं से क्या कहा.

UP Politics: नये कार्यकाल में यूपी के गाजीपुर में नड्डा का पहला दौरा, कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: ''हर पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी का चिंतन करे. हर जिम्मेदार कार्यकर्ता कम से कम महीने मे दो प्रवास करे. प्रवास पूर्व सूचना के साथ समय और स्थान बात करके तय हो.'' शुक्रवार को बीजेपी जिला कार्यालय पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गाजीपुर लोकसभा प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों के बीच जिला पदाधिकारियों तथा लोकसभा विधानसभा चुनाव संचालन समिति को सम्बोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों तथा संघर्षशील कार्यकर्ताओं के बल पर हम लक्ष्य लेकर कार्य करें. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता अन्याय के खिलाफ सदैव आवाज उठाई है, पर लड़ाई निर्णायक हो, इसके लिए हमारी तैयारी होनी चाहिए.

कार्यकाल विस्तार के बाद गाजीपुर का पहला दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं आभारी हूं, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का जिन्होंने समय निकाल कर गाजीपुर के लिए अपना बहुमूल्य समय दिया. उन्होंने कहा कि गाजीपुर टीम भावना और सकारात्मक सोच से काम करे. टीम भावना से किया गया कार्य सदैव बेहतर परिणाम देता है. सभी लोग लगकर कार्य करेंगे और लक्ष्य को जीतकर रहेंगे. बैठक का वृत्त राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह,जिला प्रभारी अशोक मिश्रा और क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित रहे.

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का कार्यकाल विस्तार के तत्काल बाद प्रथम आगमन उत्तर प्रदेश में है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देशन में उनकी बातों को जन जन में ले जाकर उत्तर प्रदेश की सभी सीट जितने के लक्ष्य को हासिल करेंगे. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने तथा संचालन लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने किया.

WATCH: पत्थर फेंकने वालों पर बुलडोजर चलाने के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री की सफाई

Trending news