'मुजफ्फरनगर में रशियन कहां मिलेगी?'...लिखा पोस्‍टर लिखकर घूमने वाला शख्‍स पहुंचा सलाखों के पीछे, श्रीराम कॉलेज प्रबंधन पर भी उठे सवाल
Advertisement

'मुजफ्फरनगर में रशियन कहां मिलेगी?'...लिखा पोस्‍टर लिखकर घूमने वाला शख्‍स पहुंचा सलाखों के पीछे, श्रीराम कॉलेज प्रबंधन पर भी उठे सवाल

Muzaffarnagar News : छात्रों ने कॉलेज प्रशासन पर सुरक्षा में लापरवाही का आरोप लगाया है. प्राचार्य ने सनकी युवक के कॉलेज से जुड़ा होने का खंडन किया है. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 

फाइल फोटो

Muzaffarnagar News : यूपी के मुजफ्फरनगर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक कॉलेज के भीतर आपत्तिजनक पोस्टर लेकर घूम रहा है. इस पोस्टर पर रशियन सेक्स वर्कर की ओर इशारा करते हुए 'मुजफ्फरनगर में रशियन कहां मिलेगी?' लिखा है. इसे लेकर ये लड़का श्रीराम कॉलेज के भीतर घूम रहा है. इसे देखकर लड़कियां असहज दिख रही हैं. इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है. मुजफ्फरनगर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, कालेज प्रशासन की तरफ से इस मामले की शिकायत पुलिस से नही की गई. इस मामले को लेकर कॉलेज प्रबंधन पर भी सवाल उठ रहे हैं. यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने से पुलिस कालेज में पहुंची. हालांकि तब तक आरोपी युवक कालेज से चला गया था. थाना प्रभारी संतोष कुमार त्यागी ने बताया कि रील को बनाने के बाद आरोपी युवक जतिन ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

रेलवे में खलासी को मिलता है इतना वेतन, जानें क्‍या करना पड़ता है काम, कौन-कौन से पद शामिल

क्‍या बोले पुलिस अफसर 
थाना प्रभारी ने बताया कि आलाधिकारियों के निर्देश पर तुरंत इस मामले में कार्यवाही के लिए संबंधित थाने को आदेशित किया था. इसके चलते ने मंडी पुलिस ने इस मामले में तुरंत आरोपी युवक के विरोध धारा 294 में मुकदमा दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, सीओ मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि इस वीडियो का संज्ञान लेकर के तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके अभियुक्त का चालान कर माननीय न्यायालय को दिया गया है एवं अन्य विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है, इसमें अभियोग पंजीकृत है एवं विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है. 

WATCH: मंगल का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की किस्मत में अब होगा मंगल ही मगंल

Trending news