Muzaffarnagar Honeytrap: वेलेंटाइन-डे पर युवक को घर बुलाया,अश्लील वीडियो बनाकर मांगी 5 लाख की रंगदारी
Advertisement

Muzaffarnagar Honeytrap: वेलेंटाइन-डे पर युवक को घर बुलाया,अश्लील वीडियो बनाकर मांगी 5 लाख की रंगदारी

Muzaffarnagar Honeytrap: मुजफ्फरनगर में एक महिला ने युवक को हनीट्रैप में फसाकर वेलेंटाइन-डे  (Valentine's Day)  पर अपने घर बुलाया और साथियों के साथ मिलकर युवक को बंधक बना लिया.  इतना ही नहीं महिला ने युवक के साथ अपनी एक अश्लील वीडियो बनवाई और बलात्कार के मामले में फ़साने की धमकी देते हुए लाखों रुपये की रंगदारी मांगी.  

Muzaffarnagar Honeytrap: वेलेंटाइन-डे पर युवक को घर बुलाया,अश्लील वीडियो बनाकर मांगी 5 लाख की रंगदारी

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के Muzaffarnagar से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने युवक से फोन पर मीठी-मीठी बात करके पहले तो उसे हनीट्रैप में फसाया और बाद में उसे वेलेंटाइन-डे  (Valentine's Day)  पर अपने  घर बुलाकर खुद के साथियों से ही अपने साथ अश्लील वीडियो बनवा ली. बाद में महिला और उसके दो साथियों ने युवक को अपने ही घर में बंधक बनाकर उसके परिवार वालों से 5 लाख रुपये की रंगदारी  मांगी. परिजनों ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी, शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 

यह था मामला 
मुजफ्फरनगर के कोतवाली क्षेत्र के कुंदनपुरा इलाके के रहने वाले निखिल नें पुलिस को जानकारी दी कि उसके चाचा अरविन्द कुमार को किसी अज्ञात ने बंधक बनाकर 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है.  पुलिस ने मामले शिकायत को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी. पुलिस  ने सर्विलांस की मदद से केवल 2 घंटे में नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नसीरपुर में स्थित नवाब नाम के एक व्यक्ति के घर से पीड़ित अरविंद कुमार को सकुशल बरामद करते हुए अफसाना उर्फ़ पिंकी और शानू नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपियों का एक साथी जिसका नाम नवाब बताया जा रहा है वो मौका देखकर फरार हो गया. पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

Badaun: बदायूं में एक मिस्ड कॉल से शुरू लव स्टोरी का अंजाम मर्डर तक पहुंचा, सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

फोन पर हनीट्रैप में फसाया था
पुलिस को पूछताछ में पीड़ित  अरविंद ने बताया कि अफसाना उर्फ पिंकी नाम की एक  महिला उससे अक्सर फोन पर बात करती थी. पिंकी ने उसे 14 तारीख को वेलेंटाइन-डे  के दिन फोन करके गांधीनगर स्थित एक मकान मे बुलाया और वहां अफसाना उर्फ पिंकी ने अपने साथियों की मदद से उसे बंधक बना लिया.  

पिंकी ने अपने साथ बनवाई अश्लील वीडियो 
पीड़ित अरविन्द ने पुलिस को जानकारी दी कि अफसाना के साथ उसकी जबरदस्ती एक अश्लील वीडियो बनवाई और उसे झूठे बलात्कार के मामले में फ़साने के एवज में धामकी देते हुए पांच  लाख रुपये की रंगदारी मांगी. अरविंद ने बताया कि  उससे जबरदस्ती आरोपियों ने उसके परिजनों को पांच लाख रुपये देने के लिए फोन करवाया था. 

लोकेशन के आधार पर पकड़े गए आरोपी 
पुलिस आधिकारी सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने जानकारी दी कि 15 फरवरी को पुलिस को एक युवक के लापता होने की और किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पांच लाख रुपये मांगने की सूचना मिली थी. टीम ने मामले की गंभीरता से जांच करते हुए सर्विलांस की मदद से आरोपियों की सटीक लोकेशन का पता लगाया और दबिश देकर दो बंधक  अरविंद को सकुशल मुक्त करवाया और मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.  हालांकि एक आरोपी मएउके का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.  

गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज 
बंधक बनाकर आरोपियों द्वारा पीड़ित की अश्लील वीडियो बनाने और बलात्कार के झूठे मुकदमे में फ़साने के लिए पांच लाख रुपये मांगने वाले आरोपी पिंकी,शानू और नवाब के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. साथ ही फरार आरोपी नवाब की तलाश की जा रही है. 

Trending news