Muzaffarnagar: भाकियू नेता के परिवार को धमकाने वाला युवक गिरफ्तार, एक गलती से लगा पुलिस के हाथ
Advertisement

Muzaffarnagar: भाकियू नेता के परिवार को धमकाने वाला युवक गिरफ्तार, एक गलती से लगा पुलिस के हाथ

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. यहां पुलिस ने गौरव टिकैत को धमकाने के आरोप एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा युवक हरियाणा का रहने वाला है और वर्तमान समय में दिल्ली में रह रहा है.

Muzaffarnagar: भाकियू नेता के परिवार को धमकाने वाला युवक गिरफ्तार, एक गलती से लगा पुलिस के हाथ

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. यहां पुलिस ने गौरव टिकैत को धमकाने के आरोप एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा युवक हरियाणा का रहने वाला है और वर्तमान समय में दिल्ली में रह रहा है. बता दें कि बीते दिनों भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष के नरेश टिकैत के परिवार को किसी व्यक्ति ने फोन कर धमकाया था. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी. तभी से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ था. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

दिल्ली से पकड़ा गया युवक
यह मामला सामने आने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई. पुलिस अफसरों ने उस फोन नंबर की जांच कराई जिससे कॉल आया था. इसके बाद कार्रवाई करते हुए भौराकलां थाने की पुलिस ने एक युवक को दिल्ली के नजफगढ़ से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवक का नाम विशाल बताया जा रहा है और वह दिल्ली में मजदूरी का काम करता है. युवक पर गौरव टिकैत को फोन कर अश्लील भाषा की इस्तेमाल कर धमकाने का आरोप है. मिली जानकारी के मुताबिक युवक मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत जिले के धनाना गांव का रहने वाला है.

Banda News: बांदा में दोस्तों के कहने पर अपनों ने ही बेरहमी से पुजारी को मार डाला, एक गलती से पकड़े गए आरोपी

पूछताछ में सच्चाई आई सामने
बताया जा रहा है युवक ने इंटरनेट के माध्यम ने गौरव टिकैत का नंबर निकाला था. इसके बाद आरोपी ने गौरव टिकैत को फोन किया और धमकाया. इस घटना के बाद से भाकियू नेता का पूरा परिवार सख्ते में आ गया और फिर उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले की छानबीन की. पुलिस ने अनुसार आरोपी युवक ने शराब में कॉल की थी. पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बयां की. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

WATCH: 72 ATM के साथ 2 ठग गिरफ्तार, मदद के बहाने खाता कर देते थे खाली

 

Trending news