Muzaffarnagar News: ससुर ने बेटे की गर्भवती बहू को बनाया हवस का शिकार, बेटा बोला-अब तुम मेरी मां हो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1870708

Muzaffarnagar News: ससुर ने बेटे की गर्भवती बहू को बनाया हवस का शिकार, बेटा बोला-अब तुम मेरी मां हो

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर से एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां ससुर ने बहू को हवस का शिकार बनाया. पीड़िता ने जब इसकी शिकायत शौहर से की उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. पति ने कहा कि अब तुम मेरी मां हो. 

Rape (File Photo)

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर मे रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि ससुर ने बेटे की गर्भवती पत्नी को हवस का शिकार बना लिया. वहीं, इस घटना का विरोध करने के बजाए शौहर ने बीवी को साथ रखने से इंकार कर दिया और कहा कि अब तुम मेरी मां बन गई हो. पीड़िता ने ससुर और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की पकड़ने की कोशिश कर रही है. मीरापुर क्षेत्र में हुई इस घटना ने पूरे गांव का सिर शर्म से झुक गया है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक ककरौली थानाक्षेत्र के गांव निवासी युवती ने एक साल पहले मीरापुर क्षेत्र निवासी युवक से प्रेम विवाह किया था. निकाह के कुछ माह बाद युवती गर्भवती हो गई. पीड़िता का आरोप है कि निकाह के बाद से ही ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था. बीती पांच जुलाई को विवाहिता का पति घर से बाहर गया था, उस समय वह घर पर अकेली थी. इस दौरान ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही धमकी दी कि यदि किसी को इसके बार में बताया तो वह उसकी हत्या कर देगा. पहले तो पीड़िता डर गई, लेकिन बाद में उसने शौहर को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. पति का जवाब सुनकर पीड़िता के पैरों तले की जमीन खिसक गई.

शौहर ने पत्नी को मां कह डाला
पिता की करतूत का विरोध करने के बजाए शौहर ने पत्नी को मां कह डाला. पति ने कहा पिता द्वारा शारीरिक संबंध बनाये जाने के बाद उसके लिए पीड़िता को बीवी के रूप में रखना संभव नहीं है. इसलिए तुम मेरी पत्नी नहीं बल्कि मां हुईं और आगे मां के रूप में ही रहोगी. पीड़िता ने विरोध किया तो शौहर ने मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ जाकर पुलिस से मामले की शिकायत की, लेकिन दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उसे दो महीने तक भटकना पड़ा.

Bulandshahr News: शादी के ठीक पहले दूल्हे ने दूसरी लड़की को पहना दी वरमाला, फिर पंचायत ने सुनाया अजीबोगरीब फरमान

उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद पुलिस ने पीड़िता के ससुर और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में लेकिन अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. मीरापुर थाना प्रभारी रवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि महिला गर्भवती है तथा मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद पीड़िता के 161 और 164 के तहत बयान दर्ज कराए जा चुके हैं. पुलिस आरोपी ससुर और शौहर की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

WATCH: इस राज्य के मदरसों में अब पढ़ाई जाएगी संस्कृत, 6 साल पहले उठी थी मांग

 

Trending news