राम मंदिर के नाम 50 लाख का घर दान करना चाहता है मुजफ्फरनगर का बुजुर्ग दंपति, प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र
Advertisement

राम मंदिर के नाम 50 लाख का घर दान करना चाहता है मुजफ्फरनगर का बुजुर्ग दंपति, प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र

Muzaffarnagar hindi news:   पत्र के माध्यम से रमेश वर्मा ने मांग की है कि उन्हें जनपद में किसी भी अधिकारी को नियुक्त कर दें, जिसे हम जाकर अपने घर के कागजात सौप दें, जिससे की हमारा मकान राम मंदिर के नाम दान हो जाए.

राम मंदिर के नाम 50 लाख का घर दान करना चाहता है मुजफ्फरनगर का बुजुर्ग दंपति, प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में एक बुजुर्ग दंपति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपना घर अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के नाम दान करने के लिए अनुमति मांगी है. बुजुर्ग दंपति का कहना है कि वह जीवन के अंतिम पड़ाव में हैं और वह राम भक्त हैं, इसलिए अपना मकान राम मंदिर के नाम दान कर रहे हैं, जिससे उनका जीवन सफल हो जाए. इसके लिए किसी सक्षम अधिकारी को मकान दान लेने के लिए नियुक्त करने की मांग की है. 

नगर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णापूरी निवासी 73 वर्षीय रमेश चंद्र वर्मा बिजली विभाग से रिटायर हो चुके हैं. इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी उषा वर्मा की सहमति से अयोध्या में निर्माणधीन राम मंदिर के नाम गांधी कॉलोनी स्थित मकान को दान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर दान करने की अनुमति मांगी है. पत्र के माध्यम से रमेश वर्मा ने मांग की है कि उन्हें जनपद में किसी भी अधिकारी को नियुक्त कर दें, जिसे हम जाकर अपने घर के कागजात सौप दें, जिससे की हमारा मकान राम मंदिर के नाम दान हो जाए.

पीएम किसान योजना में हुए ये बड़े बदलाव, किस्त का पैसा चाहिए तो तुरंत कर लें ये काम

आपको बता दें कि मकान की अनुमानित कीमत 50 लाख रुपये बतायी जा रही है. बुजुर्ग दंपति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अधिकारी नियुक्त करने के लिए इसलिए चुना है कि वे एक ईमानदार हैं. बुजुर्ग दंपति ने मकान दान करने के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मैंने एक प्रार्थना पत्र मोदी को लिखा है कि मैं अपना मकान गिफ्ट करना चाहता हूं. आप किसी अधिकारी को नियुक्त कर दें, जिसे मैं अपना मकान गिफ्ट कर सकूं. प्रधानमंत्री मोदी को इसलिए चुना है क्योंकि वे भी धार्मिक हैं. रमेश वर्मा ने बताया कि परिवार ने घर दान करने को लेकर कोई मनाही नहीं की है, सब सहमत हैं. 

'कोई शादी के लिए परेशान तो कहीं सर्फ पर विवाद' डायल 112 पर मिल रहीं अजीबोगरीब शिकायत

WATCH: भाजपा के पूर्व विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद के खिलाफ मंच से बोले अपशब्द, वीडियो वायरल

 

 

 

Trending news