मुजफ्फरनगर में नाबालिग से रेप के आरोपी नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1563996

मुजफ्फरनगर में नाबालिग से रेप के आरोपी नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में 12 जनवरी से फरार चल रहे सपा नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया है....पकड़ा गया आरोपी पहले भी कई बार चर्चाओं में रह चुका है...

 

मुजफ्फरनगर में नाबालिग से रेप के आरोपी नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में बुधवार को पुलिस ने आरोपी नेता को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है. दुष्कर्म के आरोपी के क्षेत्र में बड़े-बड़े होर्डिंग लगे हुए हैं जिसमें आरोपी अपने आपको सपा और रालोद का नेता होने का रोब गालिब कर रहा है.

यहां का है पूरा मामला
दरअसल, आपको बता दें कि बीती 12 जनवरी को खतौली कोतवाली में एक नाबालिग पीड़िता ने प्रार्थना पत्र देकर आरोपी हाजी जावेद पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. जिस पर पुलिस ने तुरंत इस मामले में आरोपी हाजी जावेद पर धारा 376 और 3/4 पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे. इस मामले में पुलिस ने बुधवार को अभियुक्त हाजी जावेद को उसके मकान से गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश किया. जहां से आरोपी को न्यायालय द्वारा पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है. 

आरएलडी और सपा ने झाड़ा पल्ला
जानकारी के मुताबिक आरोपी हाजी जावेद नाम का यह व्यक्ति क्षेत्र में खुद को कभी लोकदल नेता तो कभी सपा नेता बताकर अपना रौब झाड़ता था और अभी हाल ही में खतौली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भी यह तथाकथित नेता बहुत सक्रिय दिखाई दिया. लेकिन आज जब जेल जाने की नौबत आई तो राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी इन दोनों ने ही इसे अपना पल्ला झाड़ लिया.

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि दिनांक 12 जनवरी को खतौली थाने पर आकर एक पीड़िता ने प्रार्थना पत्र दिया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेते हुए सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर उसी मामले में अभियुक्त हाजी जावेद जो कस्बा खतौली का रहने वाला है उसको गिरफ्तार करके बांधने न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है. अग्रिम विधिक कार्रवाई इस मामले में की जा रही है.

Mission 2024: गाजीपुर दौरे पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, पूर्वांचल से करेंगे मिशन 2024 का शंखनाद

Global Investors Summit-2023: लखनऊ में कल से लगेगा महामेला, ऋषि-मुनियों के नाम पर होंगे हॉल के नाम, पीएम मोदी करेंगे शुभारंभ
 

Trending news