kaushambi: पकौड़ी खिलाकर बच्चे का मर्डर, हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1452776

kaushambi: पकौड़ी खिलाकर बच्चे का मर्डर, हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

कौशांबी में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक मासूम को पकौड़ी में जहर देकर मार डाला गया. मृतक के परिजनों को पड़ोस में रहने वाली महिला पर शक है.

kaushambi: पकौड़ी खिलाकर बच्चे का मर्डर, हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

अली मुक्तेदा/कौशांबी:  जिले में हत्या की एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां एक मासूम बच्चे को पकौड़ी में जहर देकर मौत के घाट उतार दिया गया. पड़ोस की रहने वाली महिला पर छात्र को पकौड़ी में जहरीला पदार्थ खिला कर हत्या करने का आरोप लगा है. घटना के बाद महिला घर से फरार है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना कोखराज थाना क्षेत्र के लाटपुर गांव की है. यहां सियालाल का सात साल का बेटा अजित घर के पास खेल रहा था. तभी पड़ोस की रहने वाली सावित्री देवी ने बच्चे को बुला कर पकौड़ी खिलाई.

आरोप है कि पकौड़ी खाने के बाद अजित को उल्टी होने लगी. बच्चे की तबियत बिगड़ती देख महिला कही भाग गयी. घटना के बाद परिजनों ने उसे निजी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया. यहां पर उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना कोखराज पुलिस को दी गयी. जनाकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित महिला की तलाश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें: मुकदमे से परेशान युवक ने किया सुसाइड, नदी में कूदकर दी जान

मामले में पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि थाना कोखराज के लाटपुर गांव से एक सूचना प्राप्त हुई थी. पीड़ित बच्चे की मां की तरफ से तहरीर भी मिली थी की उसके पड़ोसी द्वारा पकौड़ी खिलाने के बाद तबियत बिगड़ने और इलाज के दौरान उसकी मौत होने की सूचना आयी है. सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम करा लिया गया है और बिसरा भी प्रिजर्व कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. जहरखुरानी की यह घटना यकीनन मानवता को शर्मसार करने वाली है. ऐसे मामलों में पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

Jaunpur: 30 फुट गहरे कुएं में ट्रैक्टर समेत गिरे दो लोग, 20 घंटे बाद NDRF ने किया रेस्क्यू

Trending news