Murder Mystery: एक भाई की नहीं सुलझी थी मर्डर मिस्ट्री, दूसरे भाई की भी हुई मौत, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Murder Mystery: एक भाई की नहीं सुलझी थी मर्डर मिस्ट्री, दूसरे भाई की भी हुई मौत, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: कानपुर देहात में अभी एक भाई की मर्डर मिस्ट्री सुलझी नहीं थी, तब तक दूसरे भाई की भी मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

प्रतीकात्मक फोटो

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में अभी एक भाई की मर्डर मिस्ट्री सुलझी नहीं थी, तब तक दूसरे भाई की भी मौत हो गई. मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र के उइंछा गांव का है. जहां सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला. शव देख हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त की. पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस छानबीन में जुट गई है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

शव के पास मिला डंडा और बेल्ट
आपको बता दें कि पुलिस को शव के पास से डंडा और बेल्ट सहित एक बाइक भी मिली है. प्रथम दृष्टया घटनास्थल को देखकर पीट-पीटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, मृतक के भाई ने कई आरोप लगाए. मृतक के भाई ने बताया कि वह तीन भाई थे. लगभग 2 साल पहले उसके एक भाई की हत्या कर दी गई थी, जिसका शव उसी घटना स्थल से थोड़ी ही दूरी पर एक पेड़ में लटका मिला था.  उसने बताया कि उस मामले का अब तक खुलासा नहीं हुआ. तब तक मंगलवार को फिर एक भाई की हत्या हो गई.

परिवार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़
बता दें कि पीड़ित लगातार पहले भाई की हत्या मामले में कार्रवाई की मांग के लिए अधिकारियों की चौखट के चक्कर लगाते रहे, लेकिन सारे वादे खोखले निकले. वहीं, दूसरे भाई की मौत से मानो परिवार बिखर गया है. तीनों भाइयों में अब केवल एक भाई बचा है. उसने बताया कि अधिकारियों के चक्कर लगाने में उसकी एक बीघा जमीन बिक गई, न्याय तो मिला नहीं. अब दूसरे भाई की भी हत्या हो गई है. अब हम किस का दरवाजा खटखटाए, घर में मातम पसर गया है.

सीओ ने दी मामले की जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी डेरापुर रविकांत गौड़ ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शव मिलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मंगलपुर पुलिस मौके पर पहुंची. शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दी फ्लाइंग किस! सोशल मीडिया पर हंगामा

Trending news