Hostel Crime: 13 साल की हॉस्टलर लड़की की टहलते-टहलते हुई मौत, कैसे टूट गईं शरीर की हड्डियां?
Advertisement

Hostel Crime: 13 साल की हॉस्टलर लड़की की टहलते-टहलते हुई मौत, कैसे टूट गईं शरीर की हड्डियां?

UP Crime News: एसआर स्कूल में 13 वर्षीय छात्रा के मौत के मामले में लखनऊ पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज किया है. 

Hostel Crime: 13 साल की हॉस्टलर लड़की की टहलते-टहलते हुई मौत, कैसे टूट गईं शरीर की हड्डियां?

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में 2 दिन पहले सनसनीखेज मामला सामने आया था. जब एसआर स्कूल में पढ़ने वाली 13 साल छात्रा की हॉस्टल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक छात्रा ने रोजाना की तरह सबके साथ हॉस्टल में खाना खाया. जहां से वह ग्राउंड में टहलने चली गई. इसी दौरान उसे चक्कर आया और वो बेहोश होकर गिर गई. सूचना मिलते ही हॉस्टल की वार्डन छात्राओं के साथ उसे तत्काल हॉस्पिटल ले गईं, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था. आइए बताते हैं पूरा मामला.

साढ़ामऊ स्थित एसआर स्कूल का मामला
आपको बता दें कि लखनऊ के बख्शी का तालाब के साढ़ामऊ स्थित एसआर स्कूल में 2 दिन पहले 13 वर्षीय छात्रा प्रिया राठौर संदिग्ध हालत में गिर मिलीं. इसके बाद आनन-फानन में वार्डन ने उसे अस्पताल पहुंचवाया. जहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया था. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. हालांकि, दो दिन बाद जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तब, छात्रा के शरीर में ज्यादा ब्लीडिंग और शरीर की हड्डियां टूटने की वजह से उसकी मौत का कारण पता चला.

छात्रा के पिता ने खड़े किए सवाल
इस मामले में छात्रा के पिता ने बच्ची की मौत पर कई सवाल खड़े किए हैं. छात्रा के पिता ने स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके लड़की की हत्या की गई है. स्कूल प्रशासन पूरी घटना को छुपा रहा है. गिरने से इतनी ज्यादा शरीर में चोटें कैसे आएंगी. चोटों के अलावा हड्डियां कैसे टूट जाएंगी.

परिजनों ने दी तहरीर
वहीं, आज लखनऊ के थाना बख्शी के तालाब पहुंचकर छात्रा के परिजनों ने एक तहरीर थाने में दी है. इसके आधार पर पुलिस ने कई अज्ञात लोगों के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सवाल ये है कि आखिर छात्रा प्रिया राठौर की मौत कैसे हुई.

Trending news