Barabanki: कलयुगी बेटे और बहू ने मिलकर बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Barabanki: कलयुगी बेटे और बहू ने मिलकर बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

UP News: बाराबंकी में कलयुगी बेटे और बहू ने 60 वर्षीया बुजुर्ग का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Barabanki: कलयुगी बेटे और बहू ने मिलकर बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: जिस मां ने अपने बेटे को नौ महीने अपनी कोख में रखा और पालपोश कर बड़ा किया, उसी कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतार दिया. मामूली बात पर हुए विवाद के चलते दोनों ने मिलकर मां का गला दबा दिया. वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. वहीं, चारों तरफ लोग कलयुगी बेटे और बहू के इस शर्मनाक कृत्य की चर्चा कर रहे हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बेटी ने आए दिन मां को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप 
आपको बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जनपद के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बेलहरा के मोहरी वार्ड का है. जहां की रहने वाली 60 वर्षीय मिथिलेश की उनके ही बेटे अखिलेश और बहू सोनाली ने मामूली कहासुनी पर गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं, मृतका मिथिलेश की छोटी बेटी मोनिका ने अपने सगे भाई और भाभी पर अपनी मां की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. बेटी ने बताया कि घर पर भाभी से मां की मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसके बाद मामला शांत हो गया था.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जानकारी के मुताबिक वह गाय से दूध निकालने के लिए बाहर आ गई, जब वह वापस लौटी तो उसने मां को मृत अवस्था में पाया. इससे बाद वह रोने चिल्लाने लगी. लड़की के रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची बाराबंकी पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

छोटी बेटी ने दी तहरीर 
आपको बता दें कि मृतका की छोटी बेटी मोनिका की थाने में तहरीर दी. तहरीर के आधार पर हत्यारोपी भाई अखिलेश और भाभी सोनाली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

Trending news