मुलायम का नन्हा समर्थक, नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होने अकेला महाराजगंज से सैफई के लिए निकल पड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1393878

मुलायम का नन्हा समर्थक, नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होने अकेला महाराजगंज से सैफई के लिए निकल पड़ा

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक की लहर है. नेताजी के निधन के बाद से ही उनको श्रद्धांजलि देने के लिए सैफई स्थित आवास पर देश की बड़ी राजनीतिक हस्तियों का लगातार आना बना हुआ है,  वहीं, उनके निधन से एक 10 साल का समर्थक भी बेहद आहत हुआ है.

मुलायम का नन्हा समर्थक, नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होने अकेला महाराजगंज से सैफई के लिए निकल पड़ा

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक की लहर है. नेताजी के निधन के बाद से ही उनको श्रद्धांजलि देने के लिए सैफई स्थित आवास पर देश की बड़ी राजनीतिक हस्तियों का लगातार आना बना हुआ है,  वहीं, उनके निधन से एक 10 साल का समर्थक भी बेहद आहत हुआ है. जिसे उनके निधन की सूचना मिलते ही अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अकेले ट्रेन से सैफई के लिए निकल पड़ा. लेकिन रास्ता भटक जाने की वजह से सैफई नहीं पहुंच सका.

जानिए क्या है पूरा मामला
महाराजगंज के नौतनवा विधानसभा के ग्राम मल्हनी फुलवरिया का रहने वाला यह दस साल का बच्चा है श्यामलाल यादव. जो खुद को मुलायम सिंह का समर्थक बताता है. नेताजी के निधन की खबर सुनकर वह बेहद दुखी हुआ. इसके बाद वह उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अकेले ही सैफई के लिए लक्ष्मीपुर स्टेशन से ट्रेन से निकल पड़ा. इटावा से रास्ता पूछकर पैदल ही सैफई की ओर कूच कर दिया, लेकिन रास्ता भटक गया. फिर किसी तरह कानपुर पहुंचा. उसे इसका मलाल है कि वह नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सका. 

बच्चे का वीडियो भी हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल
बच्चे का पुलिस से बातचीत करते हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चे ने बताया, ''उसका नाम श्याम लाल यादव है, वह नौतनवा विधानसभा का रहने वाला है. मुलायम सिंह यादव के निधन की सूचना के बाद उनको देखने के लिए निकला था. लक्ष्मीपुर में ट्रेन से बैठकर आ रहा था. लेकिन रास्ता गलत बताए जाने की वजह से वहां नहीं जा पाया. जिसका उसको मलाल है. वह घरवालों को बिना बताए घर से निकला था, वो रो रहे हैं और उसको लेने के लिए आ रहे हैं. मैं सपा स्टार प्रचारक हूं, साइकिल पर झंडा बांधकर प्रचार कर रहा था.''

Trending news