Etawah News: होर्डिंग से गायब हुई सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की फोटो, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1377316

Etawah News: होर्डिंग से गायब हुई सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की फोटो, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में प्रसपा नेता ने गांधी जयंती ( Gandhi Jayanti ) पर शहर में विभिन्न इलाकों में होर्डिंग लगाई, जिसमें नेता जी यानी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तस्वीर नहीं लगाई गई थी.

Etawah News: होर्डिंग से गायब हुई सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की फोटो, जानिए पूरा मामला

अन्नू चौरसिया/इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में प्रसपा नेता ने गांधी जयंती ( Gandhi Jayanti ) पर शहर में विभिन्न इलाकों में होर्डिंग लगाई, जिसमें नेता जी यानी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तस्वीर नहीं लगाई गई थी. होर्डिंग में शिवपाल (Shivpal Yadav) और उनके बेटे अंकुर की तस्वीर नजर आ रही है. बता दें कि इससे पहले भी मुलायम सिंह की फोटो होर्डिंग से गायब होने के मामले पर आनन-फानन में दोबारा से मुलायम की तस्वीर के साथ होर्डिंग लगाई गई थी.

होर्डिंग से गायब हुई सपा संरक्षक मुलायम की फोटो
आपको बता दें कि इटावा शहर के कई चौराहों पर गांधी जयंती को लेकर लगाई गई प्रसपा नेता द्वारा होर्डिंग में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव व उनके बेटे आदित्य यादव नजर आ रहे हैं, लेकिन चौराहे पर लगी इन होर्डिंग में नेताजी मुलायम सिंह यादव की तस्वीर कही भी नजर नहीं आ रही है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी नेताजी मुलायम सिंह यादव की तस्वीर ना होने की खबर सामने आयी थी. तब आनन-फानन में दोबारा से नेताजी की फोटो के साथ होर्डिंग लगाई गई थी. वहीं, इस होर्डिंग के पास लगी दूसरी होर्डिंग में नेताजी मुलायम सिंह यादव नजर आ रहे हैं.

होर्डिंग में तस्वीर ना हो, लेकिन नेताजी हमारे दिल में रहेंगे
इस मामले में प्रसपा नेता फरहान शकील ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि होर्डिंग में नेता जी की तस्वीर का कोई माध्यम नहीं है, क्योंकि गांधी जयंती है. इसलिए गांधी जी की तस्वीर लगी है. नेताजी हमारे नेता शिवपाल सिंह यादव के नेता हैं. उन्होंने नेता जी को हमेशा नेता माना है. हम लोग भी मुलायम सिंह यादव को नेता मानते हैं. होर्डिंग में नेता जी की तस्वीर ना हो, लेकिन हमारे दिल में नेताजी रहेंगे.

आपको बता दें सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर है. उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

LPG cylinder Price Update: LPG सिलेंडर हुआ सस्ता, जानें आपके शहर में अब कितने का है कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर

Trending news