Crime: नवजात बच्ची की पटकने से हुई थी मौत, गोद में शव लेकर SP ऑफिस पहुंची थी मां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1256473

Crime: नवजात बच्ची की पटकने से हुई थी मौत, गोद में शव लेकर SP ऑफिस पहुंची थी मां

उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो भाईयो के बीच हुई मारपीट में एक माह की मासूम बच्ची की मौत हो गई थी. वहीं, बच्ची को आरोपियों द्वारा पटके जाने का मां ने आरोप लगाया था. पुलिस ने जब बच्ची का पोस्टमार्टम कराया तो बच्ची को मौत का कारण सिर में चोटें होना पाया गया.

Crime: नवजात बच्ची की पटकने से हुई थी मौत, गोद में शव लेकर SP ऑफिस पहुंची थी मां

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो भाईयो के बीच हुई मारपीट में एक माह की मासूम बच्ची की मौत हो गई थी. वहीं, बच्ची को आरोपियों द्वारा पटके जाने का मां ने आरोप लगाया था. पुलिस ने जब बच्ची का पोस्टमार्टम कराया तो बच्ची को मौत का कारण सिर में चोटें होना पाया गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है. बता दें कि कल नवजात बच्ची की मौत के बाद शव लेकर मां एसपी कार्यालय पहुंच मदद की गुहार लगाई थी.

Santan Prapti Vastu Tips: अगर दो से तीन माह में ही हो रहा गर्भपात, तो करें अपने आशियाने में ये बदलाव

पुलिस ने दोनों पक्षों पर की थी शांति भंग की कार्रवाई 
दरअसल, जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम लखमापुर निवासी रामदेव का उसके बड़े भाई किशनपाल से 6 जुलाई को विवाद हो गया था. किशनपाल और उसके बेटे रिंकू सहित 2 अन्य लोगों पर लाठी डंडों द्वारा पिटाई और उसकी एक माह की बेटी को पटकने का आरोप लगा था. जिसके बाद पाली पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों पर शांति भंग करने के मामले में कार्रवाई भी की थी. जिसके बाद बच्ची की तबियत बिगड़ती गई. कल मंगलवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सिर में चोट लगने के बाद कोमा में चली गई थी बच्ची
आपको बता दें कि अस्पताल में बच्ची की मौत को बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर दंपत्ति एसपी दफ्तर पहुंचें थे. इस दौरान बच्चे की मां उस मासूम नवजात का शव गोद में लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई. एएसपी के आदेश पर शहर कोतवाली पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची की मौत का कारण सिर में चोटें पाया गया है. सिर में चोट आने के बाद बच्ची कोमा में चली गई थी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

घर के आस-पास हैं ये पेड़-पौधे, तो हो जाएं सावधान, बढ़ा सकते हैं आपकी मुसीबतें

मामले में पुलिस अधीक्षक पश्चिमी हरदोई ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक पश्चिमी हरदोई एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद पाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्होंने आरोपी किशन पाल और उसके पुत्र रिंकू को हिरासत में ले लिया है. बाकी बचे अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने अग्रिम विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news