'महादेव का गोरखपुर' में अलग अवतार में दिखेंगे रवि किशन, अब तक की सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1430024

'महादेव का गोरखपुर' में अलग अवतार में दिखेंगे रवि किशन, अब तक की सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म

Gorakhpur Ka Mahadev Bhojpuri Film: सांसद रवि किशन ने बताया कि इस फिल्म का बजट भी 12 से 15 करोड़ रुपए है, जो कि भोजपुरी के इतिहास की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म होगी.

'महादेव का गोरखपुर' में अलग अवतार में दिखेंगे रवि किशन, अब तक की सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म

Gorakhpur Ka Mahadev Bhojpuri Film: गोरखपुर के सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन शुक्ला की फिल्म महादेव का गोरखपुर की शुटिंग रविवार को जीडीए में शुरू हो गई. फैंस को 'महादेव का गोरखपुर' फिल्म में रवि किशन का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. भोजपुरी में रिलीज होने वाली यह फिल्म बड़ी बजट की फिल्मों में शामिल हैं. भोजपुरी,हिन्दी,तेलगू,कन्नड सहित 5 भाषाओं में यह फिल्म रिलीज होगी.

गोरखपुर के सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन शुक्ला की फिल्म महादेव का गोरखपुर की शुटिंग रविवार को जीडीए में शुरू की गई. इस दौरान दक्षिण भारत के भी कई कलाकार मौजूद रहें.भोजपुरी में रिलीज होने वाली यह फिल्म बड़ी बजट की फिल्मों में शामिल हैं. भोजपुरी,हिन्दी,तेलगू,कन्नड सहित 5 भाषाओं में यह फिल्म रिलीज होगी.

रवि किशन शुक्ला ने बताया कि 'महादेव का गोरखपुर' की शूटिंग आज जीडीए कार्यालय पर की जा रही है. यह बड़ी बजट की फिल्मों में है . ये फिल्म जो देश की 5 भाषाओं में डब होगी. यह भोजपुरी भाषा को विश्व में एक अलग पहचान देगी. फिल्म के निर्माता पहले फिल्म की शूटिंग केरल में करना चाहते थे.मैंने गोरखपुर में शूटिंग के लिए कहा.वह यहां आए और यहां के लोकेशन उन्हें पसंद आ गई. इस फिल्म का टायटल भी बहुत अच्छा है. 

स्थानीय कालाकारों को मिलेगा बढ़ावा
इस फिल्म में 60 प्रतिशत से अधिक कलाकार स्थानीय हैं.इस फिल्म के माध्यम से लोगों को रोजगार मिल रहा है.अभिनय को बढ़ावा मिल रहा है.दक्षिण भारत से टीम यहां आकर काम कर रही है जो गोरखपुर व पूर्वाचल के लिए गर्व की बात है.इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर के अलावा नेपाल और कुशीनगर के कुछ हिस्सों में भी की जाएगी.सांसद रवि किशन ने बताया कि इस फिल्म का बजट भी 12 से 15 करोड़ रुपए है, जो कि भोजपुरी के इतिहास की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म होगी.

रिजनल फिल्म इंडस्ट्री का जल्द होगा निर्माण
सांसद रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व लगातार रोजगार व उद्योग को बढ़ावा मिल रहा है.इसी क्रम फिल्म उद्योग को भी बढ़ावा दिया जा रहा है. स्थानीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए जल्द ही रिजनल फिल्म इंडस्ट्री का निर्माण किया जाएगा.इस फिल्म में सांसद रवि किशन, प्रमोद पाठक (हिंदी), लाल (तेलुगु), राजश्री पोनप्पा (कन्नड़), किशोर (तमिल) मानसी सहगल (पूर्व मिस दिल्ली), सुशील सिंह, विनीत विशाल, रविशंकर खरे मुख्य भूमिकाओं में हैं. राज प्रेमी, (भोजपुरी) फिल्म के निर्देशक राजेश मोहनन, फिल्म के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल शंकरन फिल्म की कहानी सनारायन ने लिखी है. डीओपी अरविंद सिंह, फिल्म में संगीत अगम अग्रवाल ने दिया है.

Trending news