Moradabad: हिन्दू लड़कियों को बहन मानो, इश्क-मोहब्बत छोड़ो, सपा सांसद की मुस्लिम लड़कों को सलाह
Advertisement

Moradabad: हिन्दू लड़कियों को बहन मानो, इश्क-मोहब्बत छोड़ो, सपा सांसद की मुस्लिम लड़कों को सलाह

Moradabad news: सपा सांसद एसटी हसन (SP MP ST Hasan) ने दिल्ली में लव जिहाद में साक्षी की हुई दर्दनाक हत्या (Sakshi Murder Case) पर सपा सांसद ने घटना को दर्दनाक और हैवानियत करार दिया. इसक अलावा मुस्लिम युवाओं से उन्होंने इश्क-मोहब्बत में न पड़ने की अपील की है. 

SP MP ST Hasan on Love Jihad Sakshi Murder Case

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी सांसद डॉ एस टी हसन (SP MP ST Hasan) ने पहलवानों के अपने मेडल गंगा में बहाने और साक्षी मर्डर केस  (Sakshi Murder Case) को लेकर बड़ा बयान दिया है.  उन्होंने पहलवानों के अपने मेडल गंगा में बहाने को गलत बताते हुए खुद को इसके खिलाफ बताया है. उनका कहना है पहलवान और उनके मेडल देश का गौरव और शान हैं,  ऐसे मेडल बहाना हमें पसंद नहीं आ रहा. वहीं सरकार पर इंक्वायरी न करने का आरोप लगाया. लव जिहाद पर सपा सांसद ने मुस्लिम लड़कों को सलाह दी, हिन्दू लड़कियों को अपनी बहन समझो, इश्क मोहब्बत वगैरा भूल जाओ. 

साक्षी मर्डर केस पर दी प्रतिक्रिया
दिल्ली के साक्षी मर्डर केस को सपा सांसद ने दर्दनाक और हैवानियत करार दिया. उनका कहना है कि वो दरिंदे जो ऐसी हरकत करते हैं, उनको जिंदा रहने का हक नहीं है. उनको फांसी की सजा होनी चाहिए.

लव जेहाद के मामलों पर दिया ये बयान
सपा सांसद ने लव जेहाद के मामलों को लेकर कहा, हिंदू-मुस्लिम एक दूसरे से शादी करते हैं तो भले क्राइम हो या न हो, लवजेहाद में आ जाता है. ये दौर ऐसा है और हमेशा से होता चला आ रहा है. जब से इंसान पैदा हुआ है इंसानियत दुनिया में आई है तो प्यार मोहोब्बत इश्क ये सब होते चले आए हैं. लेकिन सोसायटी और घरवालों का दवाब पढ़ता है तो बच्चे कह देते हैं कि हमें नहीं मालूम था की ये हिंदू था या मुसलमान था.

कौन हैं यूपी के नए डीजीपी IPS विजय कुमार, यूपी के पुलिस महकमे की संभालेंगे कमान

'हिंदू लड़कियों को समझना चाहिए अपनी बहन'
सपा सांसद ने मुस्लिम नौजवानों से एक बड़ी अपील भी करते हुए कहा, ''अब मुस्लिम नौजवानों से यही अपील करूंगा कि आज देश के हालात जिस जगह पर जा रहे हैं वो बहुत खतरनाक जगह हालात हैं. खासतौर पर मुस्लिम नौजवानों को हिंदू लड़कियों को अपनी बहन समझना चाहिए. इस किस्म के किसी चक्कर में न पड़े. कोई प्यार मोहोब्बत इश्क वाले चक्कर में न पड़े वरना उनकी जिंदगी तबाह हो जायेगी.''

हाईस्कूल-इंटरमीडिएट की मार्कशीट में बदलेगा नाम, पढ़ें इलाहाबाद हाईकोर्ट का आदेश

पहलवानों के द्वारा अपने मेडल गंगा में बहने पर एसटी हसन ने कहा कि मैं इससे सहमत नहीं हूं, पहलवानों के मेडल देश का गौरव हैं, वो पहलवान भी तो हमारे लिए गौरव हैं, भले से उनके साथ कोई भी जुल्म जादती हो रही है. हम उनके साथ खड़े हैं, लेकिन मेडल बहाना हमे पसंद नहीं आ रहा. ये भी देश की एक शान थी. मेडल को इस तरह से गंगा में बहा दिया जाए तो हम इस बात पर उनके खिलाफ हैं.

हिन्दू लड़कियों को बहन मानो, सपा सांसद ने मुस्लिम लड़कों को लव जिहाद पर दी सलाह

Trending news