'शफीकुर्रहमान बर्क जैसे लोग हिंदुस्तान में क्या कर रहे हैं तालिबान चले जाएं'
Advertisement

'शफीकुर्रहमान बर्क जैसे लोग हिंदुस्तान में क्या कर रहे हैं तालिबान चले जाएं'

Shafiqur Rahman Burke News: मोहसिन रजा ने शफीकुर्रहमान बर्क पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सांसद की विचारधारा पूरी तरह तालिबानी है.

'शफीकुर्रहमान बर्क जैसे लोग हिंदुस्तान में क्या कर रहे हैं तालिबान चले जाएं'

सुनील सिंह/संभल: बीजेपी के वरिष्ठ नेता मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के विवादित बयान पर पलटवार किया है. मोहसिन रजा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में जनता  शफीकुर्रहमान बर्क से खौफजदा रहती थी. अब सपा सांसद खुद खौफजदा हैं, क्योंकि पी एम नरेंद्र मोदी की नीतियों से जनता का बीजेपी सरकार के प्रति विश्वास मजबूत हुआ है. 

तालिबान चले जाएं बर्क- मोहसिन रजा 
मोहसिन रजा ने शफीकुर्रहमान बर्क पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सांसद की विचारधारा पूरी तरह तालिबानी है. दुर्भाग्य से बर्क इस देश में सांसद हैं. अगर सपा सांसद और इन जैसे लोग हिंदुस्तान को अपने लिए महफूज नहीं समझते तो ऐसे लोग हिंदुस्तान में क्या कर रहे हैं. तालिबान चले जाएं? उन्होंने  सपा सांसद बर्क से सवाल करते हुए कहा कि इनके जैसे लोग यह बताए कि कुरान में इस बात का कहां उल्लेख है कि इस्लामिक मुल्क बनाए. कुरान में इस्लामिक मुल्क बनाए जाने का कोई उल्लेख नहीं है. बर्क और इन जैसे लोग इस्लाम से नहीं मुसलमानों से परेशान हैं क्योंकि सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क इस्लाम के नाम पर अपनी दुकान चला रहे हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता मोहसिन रजा ने अयोध्या में संत राम विलास वेदांती द्वारा बयान देकर मुस्लिमों का अल्पसंख्यक हक खत्म किए जाने की मांग पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. बीजेपी नेता मोहसिन रजा ने संत राम विलास वेदांती की मांग के मामले में संयमित प्रतिक्रिया देकर कहा संत राम विलास वेदांती की मांग भी अपनी जगह ठीक है, लेकिन इस देश के करोड़ों हिंदुओं ने हमेशा अल्पसंख्यक मुस्लिमों का कवच बनकर उनकी रक्षा की है उनका ध्यान रखा है. उन्होंने वेदांती के इस बयान को सही ठहराया की इस्लामिक राष्ट्र हिंदुस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं.

Trending news