Mirzapur News: बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1308809

Mirzapur News: बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Mirzapur News: विंध्याचल के अष्टभुजा मंदिर के नीचे 14 अगस्त को भोजन बनाते समय हुए विवाद में कन्हैया प्रसाद को गोली मारी गई थी. इसी मामले में 

Mirzapur News: बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

राजेश मिश्रा/ मीरजापुर: मीरजापुर जिले की विंध्याचल पुलिस ने लोकजन शक्ति पार्टी के नेता व बिहार (Bihar) के बाहुबली पूर्व विधायक नरेन्द्र उर्फ सुनील पांडेय (Former MLA Narendra aka Sunil Pandey) को गिरफ्तार किया है. उन पर अपराधियों को आश्रय देने के साथ ही हत्या के षड्यंत्र रचने का आरोप लगा है. नरेन्द्र भोजपुर के तरारी विधानसभा सीट से चार बार विधायक चुने गए हैं. एक बार समता पार्टी से, तो तीन बार जेडीयू से विधायक बने थे. बाहुबली को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया. 

क्या है पूरा मामला? 
14 अगस्त को विंध्याचल क्षेत्र में अष्टभुजा मंदिर पर दर्शन-पूजन के लिए बिहार से कुछ दर्शनार्थी आए थे. दर्शन-पूजन के बाद दर्शनार्थी मंदिर के नीचे भोजन बना रहे थे. इसी बीच बिहार से ही पहुंचे लोगों से विवाद हो गया. इसी बीच एक पक्ष ने रोहतास के रहने वाले कन्हैया प्रसाद को गोली मार दी. इलाज के दौरान वाराणसी में उसकी मौत हो गई. इस मामले में बिहार के बक्सर जिले के थाना ब्रह्मपुर निवासी धनजी पासवान ने थाने पर तहरीर दी थी. 

बदमाशों को आश्रय देने का है आरोप 
पुलिस ने वारदात में शामिल 6 आरोपियों को घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया था. जबकि अन्य लोगों की तलाश की जा रही थी. इसी बीच जांच के दौरान बाहुबली विधायक नरेन्द्र उर्फ सुनील पांडेय का नाम प्रकाश में आया. जिसके बाद पुलिस ने पूर्व विधायक से पूछताछ कर छोड़ दिया गया था. हालांकि, गुरुवार को पुलिस ने गोलीकाण्ड से संबंधित बदमाशों को आश्रय देने व षड़यंत्र रचने के आरोप में नरेन्द्र उर्फ सुनील पांडेय को मीरजापुर से ही गिरफ्तार कर लिया है. 

बिहार के रोहतास जिले के रहने वाले हैं आरोपी बाहुबली विधायक 
पुलिस के मुताबिक, घायल कन्हैया प्रसाद की इलाज के दौरान मृत्यु हो जाने के बाद धाराएं बढ़ाई गई हैं. गुरुवार को प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल विनीत राय ने पुलिस बल के साथ हत्या करने वाले अभियुक्तों को आश्रय देने व षड़यंत्र रचने वाले आरोपी नरेन्द्र उर्फ सुनील पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि बाहुबली विधायक नरेन्द्र बिहार के रोहतास जिले के नवाडीह थाना कारकाट के रहने वाले हैं. 

Kanha Jhanki and Bansuri Decoration: ऐसे कान्हा की झांकी सजाकर पूजा करने से दूर होते हैं घर के वास्तु दोष

Trending news