Mirzapur: शादी के दस दिन बाद मां विंध्यवासिनी के दर्शन को आई दुल्हन, मुस्कुराते हुए फरार
Advertisement

Mirzapur: शादी के दस दिन बाद मां विंध्यवासिनी के दर्शन को आई दुल्हन, मुस्कुराते हुए फरार

Mirzapur News: मिर्जापुर में एक नव विवाहित जोड़ा माता विंध्यवासिनी के दर्शन करने पहुंचा, इस दौरान दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया कि सब हैरान रह गए. बताते हैं पूरा मामला.

Mirzapur: शादी के दस दिन बाद मां विंध्यवासिनी के दर्शन को आई दुल्हन, मुस्कुराते हुए फरार

राजेश मिश्र/मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर तब हड़कंप मच गया जब एक नई नवेली दुल्हन फरार हो गई. दरअसल, मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने एक नव विवाहित जोड़ा मंदिर पहुंचा था. सब लोग बड़े खुश थे, सबकुछ मन मुताबिक हो रहा था तभी दुल्हन अचानक अपने प्रेमी के साथ बाइक पर बैठ कर फरार हो गई. हैरानी की बात है कि दूल्हे को इस बारे में कोई भनक तक नहीं लगी. वहीं, दुल्हन पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में फरार होती नजर आ रही है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

खाना खाता रहा गया दूल्हा 
दरअसल, मामला मिर्जापुर के मां विंध्यवासिनी मंदिर का है. यहां जौनपुर से एक परिवार मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने पहुंचा था. परिवार के साथ नई नवेली दुल्हन भी थी. घरवाले नव विवाहित जोड़े को मां विंध्यवासिनी का आशीर्वीद दिलाने लाए थे, ताकि उनके दाम्पत्य जीवन में कोई दुख न आए. दर्शन पूजन के बाद दूल्हा परिवार के साथ खाना खाने लगा. इसी दौरान दुल्हन टॉयलेट का बहाना बनाकर बाहर आई. यहां उसका प्रेमी पहले से बाइक लिए खड़ी था, वह उसके साथ बाइक पर बैठ कर फरार हो गई. इस दौरान उसकी तस्वीर पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी से सामने आई सच्चाई
जब काफी देर तक दुल्हन वापस नहीं आई तो दूल्हे ने ढूंढना शुरू किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला. घरवालों ने मंदिर से लेकर गंगा घाट तक तलाशा लेकिन उसे सिर्फ निराशा हाथ लगी. वहीं, अनजान शहर में नव नवेली बहू के गायब होने से घरवालों में अफरा-तफरी मच गई. जब सीसीटीवी की फुटेज देखी तब जाकर मामले की सच्चाई सामने आई.  

OROP: उत्तराखंड में वन रैंक वन पेंशन को लेकर पूर्व सैनिकों ने फिर खोला मोर्चा, लोकसभा चुनाव को लेकर दी चेतावनी

पुलिस में दी तहरीर
पीड़ित पति ने बताया कि 10 फरवरी को उसकी शादी आजमगढ़ जिले के एक गांव से हुई थी. इस घटना के बाद पीड़ित पति ने विंध्याचल कोतवाली में तहरीर देकर पत्नी की तलाश करने की मांग की है. वहीं, पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह

 

Trending news