Etah News: एटा में आठ दिन पहले लापता हुई थी युवती, गेहूं के खेत में मिला कंकाल
Advertisement

Etah News: एटा में आठ दिन पहले लापता हुई थी युवती, गेहूं के खेत में मिला कंकाल

UP Crime News: यूपी के एटा में आठ दिन पहले लापता हुई युवती का कंकाल गेहूं के खेत में मिला है. फसल काटते समय कंकाल सामने आया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Etah News: एटा में आठ दिन पहले लापता हुई थी युवती, गेहूं के खेत में मिला कंकाल

एटा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा में अचानक सनसनी फैल गई, जब आठ दिन से लापता किशोरी का शव क्षत-विक्षत हालत में गेहूं के खेत में पड़ा मिला. जानकारी के मुताबिक दुर्गंध आने पर गेहूं काट रहे किसानों ने कंकाल देखा. इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निराक्षण किया. इसके आलावा पुलिस ने वहां मौजूद किसानों से बातचीत कर मामले की पड़ताल की. दरअसल, परिजनों ने लड़की के कपड़े की पहचान कर शिनाख्त की है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मिरहची थाना क्षेत्र के कुतुकपुर गांव मामला
आपको बता दें कि पूरा मामला मिरहची थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुतुकपुर गांव का है. यहां बीते 4 अप्रैल की शाम को किसान खेत में गेहूं की कटाई कर रहे थे. इसी दौरान हवा के साथ उन्हें तेज दुर्गंध आने लगी. तभी किसानों पास जाकर देखा, तो खेत में एक मानव कंकाल के अलग-अलग हिस्से पड़ा था. जैसे ही किसानों ने कंकाल देखा, तो इलाके में हड़कंप मच गया. उन्होंने फौरन मामले की जानकारी गांव के लोगों और पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव की पहचान के लिए आस-पास के ग्रामीणों से बातचीत की. ऐसा इसलिए क्योंकि शव क्षत-विक्षत हालत में था.

पोस्टमॉर्टम और पुलिस जांच के बाद पता चल पाएगी असल वजह
दरअसल, युवती के पिता और परिजनों ने कपड़ों के आधार पर शव की पहचान की. किशोरी की पहचान पिलुआ थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव निवासी ऋषिपाल सिंह की 17 साल की बेटी रूबी के रूप में हुई है. आठ दिन से लापता बेटी का शव क्षत-विक्षत हालत में गेंहू के खेत में मिला. हैरान करने वाली बात ये है कि परिजनों ने लापता होने की सूचना पुलिस को भी नहीं दी. वहीं, इस घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. ग्रामीणों में प्रेम-प्रसंग और ऑनर किलिंग किए जाने की भी चर्चा है. हालांकि, असली मौत की असल वजह, तो पोस्टमॉर्टम और पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

मामले में एएसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कंकाल खेत में मिला है. जब जाकर देखा गया, तो पता चला की ये कंकाल कुछ दिन पहले लापता हुई किशोरी का है. वहीं, परिजन से बात करने पर पता चला कि किशोरी बीते 27 मार्च से लापता थी. इसके बाद मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को नहीं दी थी. इसके पीछे क्या कारण था, इसकी भी जांच पुलिस कर रही है. इस मामले में विभिन्न तथ्यों की जांच हर एंगल से की जा रही है. एएसपी ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

Trending news