मेरठ : कोख में ही मासूम का सौदा, प्रसव के बाद बच्‍चा चोरी की खबर से खुली पोल
Advertisement

मेरठ : कोख में ही मासूम का सौदा, प्रसव के बाद बच्‍चा चोरी की खबर से खुली पोल

मेरठ मेडिकल कॉलेज की घटना. नशेड़ी पिता के पास से पुलिस ने 82 हजार रुपये बरामद किए. जानें पूरा मामला. 

मेरठ : कोख में ही मासूम का सौदा, प्रसव के बाद बच्‍चा चोरी की खबर से खुली पोल

मेरठ : यूपी के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला की डिलीवरी होते ही पिता ने बच्चे का सौदा कर दिया. मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी के हमले के बाद आरोपी पिता की पोल खुल गई. इसके पास से 82 हजार रुपये बरामद हुए हैं. बताया गया कि डिलीवरी से पहले ही ऑन डिमांड सौदा हो चुका था. महिला के प्रसव के बाद बच्चे को देकर रकम ले ली गई.

नशे में खर्च कर दी रकम 
यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है. यहां बच्चा वार्ड में महिला को भर्ती कराया गया. देर रात महिला का प्रसव हुआ जिसके कुछ घंटे बाद ही नशेड़ी पिता ने बच्चे को ले जाकर एक दंपति को सौंप दिया. इसके एवज में एक लाख रुपये ले लिए. रकम लेते ही कुछ पैसे नशेड़ी ने खर्च कर दिए. इसी बीच मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी की खबर फैल गई. 

मां की भी थी सहमति 
सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने पूछताछ की तो नशेड़ी पिता की हकीकत सामने आ गई. उसके पास से 82 हजार रुपये बरामद कर लिए गए. वहीं बच्चे की मां की मानें तो पहले ही ऑन डिमांड सौदा हो चुका था. शर्त के मुताबिक अगर बेटा हुआ तो बच्चा एक लाख रुपये में देना होगा. इस सौदे में नशेड़ी पिता के साथ उसकी मां की भी सहमति थी. प्रसव के बाद बच्चे की डिलीवरी देनी थी.

पैरामेडिकल छात्रों को तोहफा, मेडिकल कॉलेजों में बढ़ेंगी 2714 सीटें, निजी कॉलेजों को नहीं देनी होगी मोटी फीस
 

किन धाराओं में दर्ज हो मुकदमा, पुलिस हैरान 
बच्चे की मां के मुताबिक सब काम हो गया था, लेकिन जब मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी की खबर फैली तो पोल खुल गई. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. हालांकि, पुलिस भी उच्‍च अधिकारियों से बात कर रही है कि मामला किन धाराओं में दर्ज किया जाए. जहां दोनों ही पक्ष सहमत हैं. एसपी सिटी मेरठ पीयूष सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

WATCH: 10 करोड़ की आलीशान कोठी पर चला बुलडोजर, गैंगस्टर एक्ट में हुई कार्रवाई

Trending news