Meerut: रेप करने की कोशिश कर रहे युवक ने गंवा दिया अपना होठ, जानिए कैसे मिली सजा
Advertisement

Meerut: रेप करने की कोशिश कर रहे युवक ने गंवा दिया अपना होठ, जानिए कैसे मिली सजा

मेरठ में एक लड़की ने रेप की कोशिश कर रहे युवक को ऐसी सजा दी है कि अब दोबारा ऐसी हरकत करने से पहले उसे अपने होठ याद आ जाएंगे. जानिए कैसे एक महिला की हो रही वाहवाही

Meerut: रेप करने की कोशिश कर रहे युवक ने गंवा दिया अपना होठ, जानिए कैसे मिली सजा

पारस गोयल/मेरठ : मेरठ में साहसी महिला का कारनामा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ऐसे में मनचले ने जब महिला के साथ जबरन किस करने का प्रयास किया तो महिला ने साहस का परिचय देते हुए युवक के होठों पर दांतो से काटकर होट को अलग कर दिया. दरअसल पीड़ित महिला के मुताबिक पूरा मामला मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के एक गांव का है. जहां लावण के रहने वाले मोहित सैनी ने रेप की कोशिश की. 

मौके पर ही सीखाया सबक
आरोपी ने जैसे ही छेड़खानी करने का प्रयास किया महिला ने उसका विरोध किया तो मनचला तब भी नहीं माना. ऐसे में महिला ने हिम्मत दिखाते हुए खुद को बचाने के लिए दांतो से युवक के होठों पर काटकर होठ को अलग कर दिया. जिसके बाद युवक की मुंह से खून बहने लगा और वह दर्द से तड़प कर चिल्लाने भी लगा. ऐसी महिला ने भी चीख पुकार मच आई जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने युवक को पकड़कर पुलिस को पूरे मामले की सूचना दे दी. 

यह भी पढ़ें: गहने छिन कर भाग रहे बदमाश की महिला ने काट ली ऊंगली,पुलिस भी रह गई दंग
एफआईआर दर्ज
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और होंठ के टुकड़े को पैकेट में सील भी कर लिया. फिलहाल इस पूरे मामले में महिला की शिकायत के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

Watch: वाराणसी दौरे पर सीएम योगी, रविदास जयंती कार्यक्रम में हुए शामिल

Trending news