मेरठ: कॉलेज में पढ़ रहीं दो छात्राओं के बीच हुआ प्यार और फिर कर ली शादी! जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1238660

मेरठ: कॉलेज में पढ़ रहीं दो छात्राओं के बीच हुआ प्यार और फिर कर ली शादी! जानिए क्या है पूरा मामला

मेरठ से एक मामला सामने आया है, जहां एक कॉलेज में पढ़ाई करने वाली दो छात्राओं आपस में प्यार कर बैठीं और फिर दोनों ने कोर्ट में शादी करने का दावा किया है. जानिए क्या है पूरा मामला... 

सांकेतिक फोटो.

मेरठ: मेरठ के एक कॉलेज में पढ़ाई करने वाली दो छात्राओं आपस में प्यार कर बैठीं और फिर दोनों ने कोर्ट में शादी करने का दावा किया है. जानकारी के मुताबिक परिजनों को जब लड़कियों के संबंधों के बारे में पता लगा तो उन्होंने दोनों को समझाने का प्रयास किया. इसके बाद भी लड़कियां नहीं मानी और मामला पुलिस तक पहुंच गया. खुद शिकायत करने के लिए लड़कियां पहले थाने गई और फिर एसएसपी ऑफिस भी पहुंची, लेकिन मीडिया के सामने आने से लड़कियों ने इनकार कर दिया. 

बता दें, एक युवती मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर की है जबकि दूसरी युवती लालकुर्ती की है. दोनों युवती एक कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं. एक साल पहले दोनों युवतियां नोएडा में नौकरी करने चली गईं, जहां दोनों साथ ही रह रही थीं. जिसकी जानकारी लालकुर्ती निवासी युवती के परिजनों को दो महीने पहले पता चल गया था. जिसके बाद परिजन युवती को नोएडा से मेरठ में अपने घर लालकुर्ती ले आए. दोनों युवती ज्यादातर पढ़ाई की बात कहकर एक ही कमरे में रहती थीं.

वहीं, पूरे मामले पर सीओ सिविल लाइन मेरठ देवेश सिंह ने बताया कि मामला मेडिकल थाना क्षेत्र का है, दोनों को परिजन समझाने का प्रयास कर रहे हैं. परिजन और बच्चियां अपने गंतव्य पर चले गए हैं. वहीं, दोनों की शादी करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन दोनों ने शादी की बात कही है, लेकिन इसका कोई प्रूफ पुलिस के सामने प्रस्तुत नहीं किया है.  

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news