Meerut Sex Scandal: नाबालिग के सेक्स टेप में फंसा सीनियर एडवोकेट गिरफ्तार, वायरल हुए वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1747358

Meerut Sex Scandal: नाबालिग के सेक्स टेप में फंसा सीनियर एडवोकेट गिरफ्तार, वायरल हुए वीडियो

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में चर्चित सेक्स स्कैंडल में आरोपी वकील रमेश चंद गुप्ता को बुधवार को मेरठ पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लिया. करीब 20 दिनों पहले वायरल हुए वीडियो के बाद से ही वो फरार चल रहा था. इसको लेकर एक नाबालिग लड़की ने यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप उस पर लगाए थे.

Meerut Sex Scandal: नाबालिग के सेक्स टेप में फंसा सीनियर एडवोकेट गिरफ्तार,  वायरल हुए वीडियो

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में चर्चित सेक्स स्कैंडल में आरोपी वकील रमेश चंद्रा को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया. करीब 20 दिनों पहले वायरल हुए वीडियो के बाद से ही वो फरार चल रहा था. इसको लेकर एक नाबालिग लड़की ने यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप उस पर लगाए थे. भाजपा के दो नेता अरविंद मारवाड़ी और संजीव सिक्का का नाम आने के बाद ये मामला गरमा गया था

मेरठ सेक्स रेप कांड का मुख्य आरोपी वकील गिरफ्तार दौराला इलाके से पुलिस ने की वकील RC गुप्ता की गिरफ्तारी 3 दिन पहले हरिद्वार आई थी आरोपी वकील नाबालिग कर्मचारी से लैंगिक शोषण का आरोपी है मेरठ बार एसोसिएशन का वरिष्ठ उपाध्यक्ष रहा है वकील बीजेपी नेताओं से वकील की रिश्तेदारी और दोस्ती वकील के मोबाइल में ढेरों अश्लील वीडियो मिली है.

पॉक्सो में नामजद अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता की अय्याशियों के बारे में नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी रमेश चंद गुप्ता ऐसे मामले रोशनी में आने से पहले ही  पैसे देकर रफा-दफा कर देता था. संदिग्थ रूप से लापता हुई किशोरी के बरामद होने के बाद रमेश चंद गुप्ता ने बयान उसके खिलाफ न देने के मामले में 10 लाख रुपए देने का ऑफर दिया था. सूत्रों के मुताबिक यह सौदेबाजी 50 लाख रुपए तक गई थी. 

 

यह है मामला...
अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उसकी सदस्यता समाप्त कर दी थी. इसके बाद ही रमेश चंद गुप्ता के कई वीडियो सामने आए.  वायरल वीडियो में सीनियर वकील रमेश चंद गुप्ता अपने ऑफिस में काम करने वाली युवती के साथ अश्लीलता करता दिखाई दे रहा है. 

एक युवती हुई थी लापता
अश्लीलता का वीडियो वायरल होने के बाद चैंबर में टाइपिंग करने वाली किशोरी संदिग्थ रूप से लापता हो गई थी. बहन के लापता हो जाने के बाद उसके भाई ने 27 मई को उसके अपहरण की रिपोर्ट दौराला थाने में दी थी. अपहरण की तहरीर मिकते ही पुलिस किशोरी को तलाशने में जुट गई. काफी ढूंढने के बाद जब किशोरी मिली तो पुलिस ने उसके 164 के बयान दर्ज किये और इसके बाद पुलिस ने रमेश चंद गुप्ता पर पॉक्सो (Pocso) एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी.  

WATCH: हिंदू संगठन ने हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के को पीटा, कहा-50-50 टुकड़े मिलने के बाद भी शर्म नहीं आती

Trending news