मेरठ में पालतू कुत्‍ते के जन्‍मदिन पर शाही पार्टी, 11 किलो का केक काटा, मेहमानों को दिया ये रिटर्न GIFT
Advertisement

मेरठ में पालतू कुत्‍ते के जन्‍मदिन पर शाही पार्टी, 11 किलो का केक काटा, मेहमानों को दिया ये रिटर्न GIFT

Meerut News : प्रोफेसर ने अपने पेट डॉग 'एलेक्सा' का बर्थडे बेहद ही शानदार तरीके से मनाया है. प्रोफेसर ने न केवल 11 किलो का केक काटा बल्कि खाने में 300 मेहमानों को भी आमंत्रित किया. इतना ही नहीं मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट भी दिया है. 

Meerut professor celebrates third birthday of his pet dog

Meerut News : मेरठ में एक प्रोफेसर ने बेजुबान जानवर के लिए अलग ही तरह से प्यार का इजहार किया है. यहां एक प्रोफेसर ने अपने पेट डॉग 'एलेक्सा' का बर्थडे बेहद ही शानदार तरीके से मनाया है. प्रोफेसर ने न केवल 11 किलो का केक काटा बल्कि खाने में 300 मेहमानों को भी आमंत्रित किया. इतना ही नहीं मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट भी दिया है. 

पालतू कुत्‍ते का तीसरा जन्‍मदिन मनाया 
जी हां गंगानगर में ट्रांसलेशन कॉलेज में फार्मेसी विभाग के निर्देशक डॉ. शमीम अहमद ने अपने पेट डॉग एलेक्सा का तीसरा बर्थडे मनाया है. बच्चों की तरह पार्टी की और मेहमानों को बुलाकर खूब मजे किए. डॉग की बर्थडे पार्टी में खाने के लिए कई तरह के व्‍यंजन तैयार किए गए थे.  पार्टी का मेनू वीआईपी शादी की तरह था. 

एक हफ्ते पहले से कर रहे थे तैयारी 
बता दें कि पशु प्रेमी डॉ. शमीम ने अपने यहां एक विदेशी ब्रीड का डॉग पाल रखा है. इसे वह अपने बच्चे की तरह प्यार करते हैं. हर साल उसका बर्थडे भी धूमधाम से मनाते हैं. इस साल उन्होंने एलेक्सा का तीसरा जन्मदिन मनाया जिसकी प्लानिंग है वह बीते 7 दिनों से कर रहे थे. 

रिटर्न गिफ्ट में फ्रिज दिया 
प्रोफेसर ने बताया कि उन्होंने व्‍हाट्सएप पर संदेश भेजकर करीब 300 लोगों को आमंत्रित किया था. खाने में आइसक्रीम, चाट, छोले भटूरे, टिक्की और चाउमीन आदि व्यंजन तैयार किए गए थे. बताया गया कि पार्टी में लकी ड्रा निकाला गया. इसमें एक मेहमान अनस को रिर्टन गिफ्ट में फ्रिज दिया गया. बर्थडे पार्टी की पूरे शहर में चर्चा है. साथ ही इंटरनेट पर बर्थडे की तस्‍वीरें भी वायरल हो रही हैं.  

'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news