मेरठ: पहले साथ में लड़ाए जाम, फिर चाचा ने भतीज का रेता गला, जानें पूरा मामला
Advertisement

मेरठ: पहले साथ में लड़ाए जाम, फिर चाचा ने भतीज का रेता गला, जानें पूरा मामला

 Meerut Crime News: जानकारी के मुताबिक चाचा और भतीजा साथ में शराब पी रहे थे. इस दौरान भतीजे की किसी बात को लेकर चाचा से बहस हो गई थी. 

मेरठ: पहले साथ में लड़ाए जाम, फिर चाचा ने भतीज का रेता गला, जानें पूरा मामला

पारस गोयल/मेरठ:उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शराब पार्टी के दौरान चाचा ने भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा फरार है. पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस को ना हत्या की वजह मालूम चली है नहीं हत्यारे का कोई सुराग हाथ लगा है.

क्या है पूरा मामला? 
घटना मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के कायस्थ बड़ा इलाके की है, जहां किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले विनोद अपने भतीजे के साथ शराब पार्टी कर रहा था. इसी शराब पार्टी के दौरान आपस में किसी बात को लेकर कोई बहस हो गई.  जिसके बाद मामला बढ़ता चला गया और फिर विनोद ने अपने भतीजे के सीने में चाकू से कई वार किए.देखते ही देखते रविंद्र की हालत बिगड़ती चली गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. रविंदर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

फर्जी जज बन तलाकशुदा महिलाओं को अपने जाल में फंसाता था, फिर शादी कर पैसे और गहने लेकर हो जाता था फरार

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभी तक आरोपी चाचा फरार है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हालांकि अभी तक पुलिस को ना तो हत्या की वजह पता चल सकी है. ना हत्यारी का कोई सुराग पुलिस के हाथ लग सका है.

Bhojpuri Dance: पवन सिंह के 'लाल घाघरा' गाने का माही श्रीवास्तव पर चढ़ा फीवर, डांस का दीवान हुआ इंटरनेट!

 

Trending news