सिलेंडर के जोरदार धमाके से गिरी दो घरों की छत, एक की मौत, 6 घायल, कई बच्चे मलबे में दबे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1235255

सिलेंडर के जोरदार धमाके से गिरी दो घरों की छत, एक की मौत, 6 घायल, कई बच्चे मलबे में दबे

मेरठ में एक मकान में सिलेंडर फटने से जबरदस्त धमाका हुआ. धमाका इतना जबरदस्त था कि मकान के परखच्चे उड़ गए. आसपास के दो मकानों की छत भी गिर गई. धमाके के वक्त पूरा परिवार घर में मौजूद था. पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन करके अब तक 6 लोगों को निकाला है. घटना में एक की मौत हो गई.

सिलेंडर के जोरदार धमाके से गिरी दो घरों की छत, एक की मौत, 6 घायल, कई बच्चे मलबे में दबे

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक मकान में सिलेंडर फटने से जबरदस्त धमाका हुआ. धमाका इतना जबरदस्त था कि मकान के परखच्चे उड़ गए. आसपास के दो मकानों की छत भी गिर गई. धमाके के वक्त पूरा परिवार घर में मौजूद था. पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन करके अब तक 6 लोगों को निकाला है. घटना में एक की मौत हो गई. जबकि दो अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं, लेकिन अभी भी कई बच्चे मलबे के ढे़र में दबे हैं. जिनको निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है. घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के साठ फुटा रोड की है.

सोते समय भी करना चाहते हैं वजन कम, फटाफट अपनाएं ये टिप्स, weight loss देख हो जाएंगे हैरान

हादसे के वक्त घर में मौजूद थे 10 लोग 
आपको बता दें कि इंतजार नाम के शख्स का परिवार उस घर में रहता था जहां यह हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में जबरदस्त धमाका हुआ. जिसके बाद पूरा घर मलबे के ढेर में तब्दील हो गया. हादसे के वक्त घर में तकरीबन 10 लोग मौजूद थे.

जिसमें 6 बच्चे भी शामिल हैं. धमाके की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर जेसीबी मशीन मंगवा कर ऑपरेशन चलाया जा रहा है. अब तक पुलिस ने 6 लोगों को मलबे के ढे़र से निकाला है. जिसमें एक की मौत हो गई है और 2 गंभीर रुप से घायल हैं. 

सावधान! Whatsapp यूजर्स भूलकर भी न करें ये गलती, वरना बैन हो जाएगा अकाउंट

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दी जानकारी 
इस मामले में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सूरज पटेल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सिलेंडर फटने की सूचना मिली थी. गैस सिलेंडर फटने से घर कोलैप्स हुआ है. मलबा हटाने का काम लगातार जारी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि रेस्क्यू के काम में नगर निगम, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम लगी हुई है. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news