Mathura: 25 हजार के इनामी बदमाश को 18 साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Mathura: 25 हजार के इनामी बदमाश को 18 साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस को बड़ी कामियाबी हाथ लगी है. जहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है.

Mathura: 25 हजार के इनामी बदमाश को 18 साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस को बड़ी कामियाबी हाथ लगी है. जहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी लोगों के घर में लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार था. 

यह था मामला  
लूट और डकैती की घटना को अंजाम देकर फरार चल रहे 25,000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. दरअसल आज से 18 साल पहले शातिर आरोपी लोगों से लूट और डकैती की वारदात को अंजाम देकर फरार था. पुलिस 2005 से इस आरोपी को पकड़ने की फिराक में थी. पुलिस ने बताया कि शातिर बदमाश सप्पा निवासी ग्वालियर मध्य प्रदेश का रहने वाला है. 

Saharanpur Encounter: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा 25,000 का इनामी बदमाश, एक सिपाही घायल

पकड़ने के लिए बिछाया जाल रात के समय मुखबिर ने सूचना दी कि आरोपी मथुरा के छाता कोतवाली क्षेत्र में घूम रहा है. यह खबर सुन कर पुलिस के कान खड़े हो गए. सीओ छाता टीम के साथ शातिर बदमाश को पकड़ने के लिएरवाना हो गए, और आरोपी की घेराबंदी कर उसे धर-दबोचा.

2 वाहन चोरों से 10 मोटर-साइकिल बरामद
मथुरा थाना गोविंद नगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को गिरफ्तार है. जानकारी के मुताबिक चोरों के पास से पुलिस ने 10 चोरी की मोटरसाइकल बरामद की हैं. पकड़े गए चोर मथुरा से वाहन चोरी करके उन्हे हरियाणा और राजस्थान में बेच दिया करते थे, तो वही दूसरे राज्यों के मोटरसाइकिल को उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में बेचने का काम किया करते थे.  फ़िलहाल पुलिस ने दोनों लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वही इस गिरोह के अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Trending news